36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इन 6 स्‍टार्स को मात देकर ”2.0” के विलेन बनें अक्षय कुमार!

सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म में विलेन बनकर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. ऐसे में अब जब अगले साल रिलीज होनेवाली ‘रोबोट’ की सीक्‍वल ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलेन होंगे तो वे उन सबसे बहादुर माने जायेंगे जो किसी ने किसी वजह से इस फिल्‍म से बाहर हो चुके हैं. फिल्‍म ‘2.0’ में अक्षय के […]

सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म में विलेन बनकर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. ऐसे में अब जब अगले साल रिलीज होनेवाली ‘रोबोट’ की सीक्‍वल ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलेन होंगे तो वे उन सबसे बहादुर माने जायेंगे जो किसी ने किसी वजह से इस फिल्‍म से बाहर हो चुके हैं.

फिल्‍म ‘2.0’ में अक्षय के किरदार के लिए साउथ से लेकर हॉलीवुड तक कई सितारों के नाम आये लेकिन बात नहीं बन पाई और अंत में यह किरदार अक्षय कुमार की झोली में आया. खबरों की मानें तो अक्षय वाला रोल पहले साउथ अभिनेता कमल हासन को ऑफर किया गया था. साउथ की इंडस्‍ट्री में रजनीकांत और कमल हासन के कॉम्पिटिशन से सब वाकिफ ही हैं. ऐसे में कमल, रजनीकांत के सामने विलेन बनने का रिस्‍क नहीं लेना चाहते थे ऐसे में उन्‍होंने इस किरदार के लिए साफ मना कर दिया.

इसके बाद निर्देशक शंकर बॉलीवुड के मि.परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान के पास गये लेकिन आमिर अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ को लेकर पूरी तरह बिजी थे. फिर शंकर साउथ के ही स्‍टार विक्रम के पास गये लेकिन वे भी रजनीकांत के सामने खलनायक बनने का रिस्‍क नहीं लेना चाहते थे. ऐसे में उन्‍होंने भी इस फिल्‍म से किनारा कर लिया.

इसके बाद शंकर ने हॉलीवुड की ओर रुख किया और अर्नाल्ड श्वाज़नेगर को इस फिल्‍म की कहानी सुनाई. अर्नाल्ड इस फिल्‍म में काम करने के लिए तैयार हो गये लेकिन उन्‍‍होंने भारी फीस की डिमांड कर डाली. शंकर के लिए उन्‍हें फीस देना उनके बजट से बाहर थी. परेशान शंकर रितिक रोशन के पास पहुंचे लेकिन रितिक ने डेट की प्रॉब्‍लम्‍स का बहाना बनाकर इस फिल्‍म से कन्‍नी काट ली.

शंकर के दिमाग में अभिनेता नील नितिन मुकेश का भी नाम आया लेकिन फिल्‍म की टीम ने उनके नाम पर शंका जताई जिसके कारण वो वैसे ही फिल्‍म से आउट हो गये. अंत में शंकर ने अक्षय कुमार को यह रोल ऑफर किया और उन्‍होंने इस किरदार के लिए हामी भर दी. वैसे भी रजनीकांत अपने एक बयान में कह चुके हैं कि इस फिल्‍म के असली हीरो अक्षय कुमार ही हैं. इस फिल्‍म को अगले साल की बड़ी फिल्‍म माना जा रहा है. खुद अक्षय भी इस किरदार के लिए खासा उत्‍साहित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें