25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मणिकर्णिका” को लेकर क्‍यों नाराज हैं राजस्‍थान के ब्राह्मण…?

जयपुर: फिल्‍म पद्मावत को लेकर राजस्‍थान में उठा विवाद अभी चल ही रहा है, वहीं अब कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर भी यहां ‘पद्मावत’ जैसा ही बवाल सुलगता दिख रहा है. कंगना की इस फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान में चल रही है, अब राजपूत सेना की तर्ज पर सर्व […]

जयपुर: फिल्‍म पद्मावत को लेकर राजस्‍थान में उठा विवाद अभी चल ही रहा है, वहीं अब कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर भी यहां ‘पद्मावत’ जैसा ही बवाल सुलगता दिख रहा है. कंगना की इस फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान में चल रही है, अब राजपूत सेना की तर्ज पर सर्व ब्राह्मण महासभा इसका विरोध कर रही है. महासभा के राज्‍य अध्‍यक्ष सुरेश मिश्रा ने सोमवार को राजस्‍थान सरकार से शूटिंग को तत्‍काल रोककर यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि फिल्‍म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से कोई छेड़छाड़ न की गई हो.

उन्‍होंने आगे कहा, फिल्‍म की शूटिंग तभी होने देंगे जब निर्माता इस बात का आश्‍वासन दें कि फिल्‍म में कोई भी आपत्तिजनक सीन नहीं है. एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में महासभा के अध्‍यक्ष ने कहा, अगर तीन दिन में सरकार ने उनकी बात नहीं सुनी तो वे अपना विरोध और तेज कर देंगे. वे राजस्‍थान के राज्‍यपाल कल्‍याण सिंह बौर गृहमंत्री गुलाब सिंह कटारिया से भी मामले में हस्‍तक्षेप करने के लिए कहेंगे.

मिश्रा ने कहा,’ सूत्रों से हमे जानकारी मिली है कि निर्माता रानी लक्ष्‍मीबाई और एक अंग्रेज अफसर के बीच लव सॉन्‍ग शूट कर रहे हैं. इसे लेकर फिल्‍म के निर्माताओं को सफाई देनी पड़ेगी और जब तक वे सफाई पेश नहीं कर देते, इस फिल्‍म को राजस्‍थान में शूट नहीं होने देंगे.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ हम उन इतिहासकारों के बारे में भी जानना चाहते हैं जिनसे फिल्‍मकारों ने संपर्क किया है. इस फिल्‍म का विरोध पद्मावत जैसा न हो जाये, इसके लिए सरकार को कोई ठोस कदम उठाना होगा.’ उनका कहना है कि पद्मावत की तरह ही इसमें भी कई विवादित बातें शामिल है.

मिश्रा ने बताया, हमने फिल्‍म के निर्माताओं से पूछा है कि वे पहले बतायें कि किस किताब के आधार पर वे यह फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा फिल्‍म के निर्माताओं को इस मामले में 10 दिन पहले ही पत्र भेजा जा चुका है लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब नहीं आया है. ऐसे में फिल्‍म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ का हमारा संदेह और मजबूत हो रहा है.

बता दें कि कंगना रनौत की पिछली फिल्‍म ‘सिमरन’ थी जो बॉक्‍स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. ऐसे में फैंस को कंगना की मणिकर्णिका से काफी उम्‍मीदें हैं. फिल्‍म में कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभा रही है जिसे लेकर वे काफी उत्‍साहित हैं. फिल्‍म के सेट से कंगना की कई तसवीरें से वायरल हो चुकी है. इसी फिल्‍म से टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे फिल्मों से डेब्‍यू करने जा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें