21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#ThugsOfHindostan के लिए 120 किलो से 70 के हुए आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों में जीतोड़ मेहनत करने के लिए जाने जाते हैं. यही नहीं, अपने किरदार में फिट होने के लिए वह अपनी बॉडी को भी बहुत जल्दी उस रूप में ढाल लेते हैं. अपनी पिछली फिल्म ‘दंगल’ के लिए उन्होंने अपना वजन 120 किलो कर लिया था. उससे पहले […]

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों में जीतोड़ मेहनत करने के लिए जाने जाते हैं. यही नहीं, अपने किरदार में फिट होने के लिए वह अपनी बॉडी को भी बहुत जल्दी उस रूप में ढाल लेते हैं.

अपनी पिछली फिल्म ‘दंगल’ के लिए उन्होंने अपना वजन 120 किलो कर लिया था. उससे पहले ‘पीके’ के लिए उन्होंने अपना वजन कुछ कम किया था. वर्तमान में आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन 50 किलो कम कर लिया है.

https://twitter.com/Aamir_KhanFC/status/871756814378913793

अब आमिर अपने सामान्य वजन 70 किलो पर आ गये हैं. आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिश्न केवल अपना वजन घटाया है, बल्कि उन्होंने अपने बाल और दाढ़ी भी बढ़ा ली है.

दरअसल, फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं. इसमें वह दुबले नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर आमिर के फैन पेज ने उनकी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं.

https://twitter.com/The_AKFC/status/873777701332459520

आमिर इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं. उनका कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के शुरुआती चरण में काफी बड़े समुद्र में एक्शन सींस शूटकियेजायेंगे, जिसके लिए वह यूरोपीय देश माल्टा में प्रशिक्षण ले रहे हैं.

गौरतलब है कि यशराज बैनर की इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ काम कर रहे हैं. इस बारे में आमिर ने कहाहै, मैं अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. यह सपने के सच होने जैसा है. मैं उनका हमेशा से बहुत बड़ा फैन रहा हूं. मेरे लिए उनके साथ एक पर्दे पर साख काम करना यादगार पल होगा.

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने की योजना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें