27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सदर अस्पताल में वृद्ध की मौत पर हंगामा

आक्रोशित परिजनों ने की डॉक्टर व डीएस के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट आरा : सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज कराने आये एक वृद्ध की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर मार डालने का आरोप लगाते हुए ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट की गयी. घटना की जानकारी मिलने के […]

आक्रोशित परिजनों ने की डॉक्टर व डीएस के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट

आरा : सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज कराने आये एक वृद्ध की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर मार डालने का आरोप लगाते हुए ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट की गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे. उपाधीक्षक के साथ भी आक्रोशित लोगों ने दुर्व्यवहार किया.
बताया जा रहा है कि शनिवार की रात नवादा थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन निवासी शिव सु्ंदर तिवारी की तबीयत खराब हो गयी. इसके बाद परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर संजय कुमार पर जान- बूझ कर मारने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया. इसी क्रम में घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ सतीश कुमार सिन्हा भी अस्पताल पहुंच गये.
उनके साथ भी आक्रोशित लोगों ने दुर्व्यवहार किया. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर संजय कुमार किसी तरह जान- बचा कर भागे. घटना की जानकारी मिलते ही सिविल सर्जन डॉ रास बिहारी सिंह, डॉ विकास सिंह, डॉ प्रतीक सहित कई डॉक्टर अस्पताल पहुंचे तथा उनलोगों ने पूरी घटना की जानकारी ली. इस संबंध में चिकित्सक के बयान पर नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है.
क्या कहते हैं सीएस
चिकित्सक और डीएस के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार निंदनीय है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. चिकित्सक के द्वारा आवेदन दिया गया है.
डॉ रास बिहारी सिंह, सिविल सर्जन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें