28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी के बाद भी अपना पहला प्यार नहीं भुला सकी नयी नवेली दुल्हन और फिर…

आरा: कहा जाता है कि जब प्रेम परवान पर चढ़ता है तो उस समय जाति, धर्म सबको छोड़कर प्रेमिका को प्रेमी याद आता है. चाहेजमाना प्रेम करनेवालों को किसी भी जंजीर में जकड़ दे, लेकिन प्यार के आगे सबको झुक जाना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है. बक्सर की लड़की को […]

आरा: कहा जाता है कि जब प्रेम परवान पर चढ़ता है तो उस समय जाति, धर्म सबको छोड़कर प्रेमिका को प्रेमी याद आता है. चाहेजमाना प्रेम करनेवालों को किसी भी जंजीर में जकड़ दे, लेकिन प्यार के आगे सबको झुक जाना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है. बक्सर की लड़की को भोजपुर के लड़के से प्रेम हो गया था. हालांकि, परिजनों ने उसकी शादी कैमूर जिले में कर दी. लेकिन, प्रेम परवान पर था. शादी के बाद भी नयी नवेली दुल्हन अपने प्रेमी को भुला नहीं पायी और पति से पेट में दर्द का बहाना बनाकर प्रेमी के साथ फरार हो गयी.

बताया जाता है कि बक्सर जिले के सेमरी थाना क्षेत्र के नगरपुरा गांव निवासी आनंद की शादी कैमूर जिले के झाली गांव निवासी अजीत की पुत्री अल्का के साथ हुई थी, लेकिन अल्का और भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के रजेया गांव निवासी पुनीत के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. 24 मई को शादी हुई थी. दोनों के बीच अक्सर मोबाइल से बातें होते रहती थीं. इसी बीच एक दिन अल्का ने अपने पति से पेट में दर्द का बहाना बनाकर बक्सर के एक अस्पताल में गयी. वहां पर पहले से ही पुनीत मौजूद था.

अलका ने अपनी पति से कहा कि मैं आपके साथ नहीं रहना चाहती हूं और प्रेमिका पुनीत को लेकर वह फरार हो गयी. घटना के बाद आनंद ने अपने ससुराल फोन कर के इसकी जानकारी अपने सास-ससुर को दी, जिसके बाद बक्सर के नगर थाने में भोजपुर के पुनीत के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें… दो नाबालिग लड़कियों के साथ फरार हुआ फेरीवाला, एक गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें