29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन खुलते ही मची अफरातफरी, कई यात्री गिरे

बेगूसराय : छठ पर्व संपन्न होने के बाद रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गयी. एक बड़ा हादसा रेलवे स्टेशन पर होते-होते बचा. बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर कटिहार से खुलकर समस्तीपुर तक जाने वाली 63307 मेमू ट्रेन बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर रुकी थी. ट्रेन […]

बेगूसराय : छठ पर्व संपन्न होने के बाद रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गयी. एक बड़ा हादसा रेलवे स्टेशन पर होते-होते बचा. बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर कटिहार से खुलकर समस्तीपुर तक जाने वाली 63307 मेमू ट्रेन बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर रुकी थी.

ट्रेन से यात्री उतर और चढ़ रहे थे. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि दो मिनट तक लोगों का समय उतरने में ही लग गया. इसी दौरान ट्रेन खुल गयी. जिससे ट्रेने में चढ़ने के दौरान कई यात्री प्लेटफार्म पर गिर गये .यात्रियों को ट्रेन से गिरता देख अन्य यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में ट्रेन को दुबारा रुकवाया गया.
ट्रेन के रुकते ही स्टेशन मास्टर धीरज कुमार, प्वाइंट मैन समेत कई रेल अधिकारी अपने-अपने चेंबर से बाहर निकले . ट्रेन के गार्ड दिगंबर कुमार की क्लास लगानी शुरू कर दी. स्टेशन पर मौजूद यात्री भी गार्ड पर भड़क गये .यात्रियों ने कहा कि अगर ट्रेन सही समय पर दुबारा नहीं रुकती तो बड़ा हादसा हो जाता. ट्रेन के गार्ड दिगंबर कुमार ने कहा कि हमें सिग्नल मिला इसलिए हमने ट्रेन को खोलने की हरी झंडी दे दी थी.
टिकट लेने के लिए दो यात्रियों के बीच हुई मारपीट :बेगूसराय. बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को टिकट लेने के लिए दो बुजुर्गों के बीच लाठी तक चल गयी. इस घटना को लेकर यात्रियों की भीड़ स्टेशन पर जुट गयी. मामले की जानकारी मिलते ही आरपीएफ ने बीच-बचाव करके यात्रियों को शांत कराया. इस बाबत प्रत्यदर्शियों ने बताया कि दोनों बुजुर्ग टिकट लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे.
अचानक किसी बात को लेकर दोनों यात्रियों के बीच कहासुनी हो गयी. इसी दौरान एक यात्री ने लाठी से दूसरे यात्री पर वार कर दिया. इसके बाद देखते ही देखते दोनों यात्रियों के बीच लाठी-डंडा, लात-घुसे चलने शुरू हो गये. मामले की जानकारी मिलते ही ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने यात्रियों को शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें