38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रात भर तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर 9वीं की छात्रा से करता रहा रेप, जब सुबह हुई तो…

पटना : बिहार के बेगूसराय जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक जिले में एक नौवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर रात भर कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. मामला सामने आने के पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है […]

पटना : बिहार के बेगूसराय जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक जिले में एक नौवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर रात भर कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. मामला सामने आने के पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी इस तरह के कांड को अंजाम दे चुका है और हाल में वह जमानत पर रिहा होकर बाहर आया है. चौंकाने वाली बात यह सामने आयी है कि पीड़िता को आरोपित ने पड़ोस के ही घर में बंधक बनाकर रखा और तेज आवाज में गाने बजाकर रात में दो बार रेप किया. पीड़िता की आवाज किसी और को सुनायी न दे इसके लिए आरोपी ने तेज आवाज में म्यूजिक बजाया.

बताया जा रहा है कि आरोपी के साथ उसकी भाभी भी इस घटना में संलिप्त थी. पुलिस ने पीड़िता के शिकायत के आधार पर पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर कर लिया है और आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.पुलिसका कहना है कि आरोपी ने इससे पूर्व भी जिम से लौट रही एक10वर्षीय छात्रा काअपहरणकर इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है. इसछात्राको आरोपी ने मंझौलथानाके सिउरी गांव में एक रिश्तेदार के यहां बंधकबनाकर रखा था. इस घटना में गांव वालों ने आरोपी धमेंद्र को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया था, तब से वह जेल की सजा काट रहा था.

जेल जाने के बाद भी आरोपी धर्मेंद्र अपनी बदमाशी से बाज नहीं आया है. जिले के बखरी नगर वार्ड संख्या 16 के रहने वाले धर्मेंद्र ने अपनी भाभी के साथ मिलकर पड़ोस की रहने वाली नाबालिग छात्रा का अपहरण किया और रेप की साजिश रची. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना शुक्रवार की है, जब पीड़िता कोचिंग के लिए अपने घर से निकल रही थी. ठीक उसी वक्त आरोपी की भाभी ने बहाना बनाकर पीड़िता को अपने घर बुलाया और कुछ काम सौंपकर वहां से निकल गयी.

बाद में आरोपी ने उसका मुंह दुप्पटा से बांध दिया और घर में कैद कर लिया. छात्रा की मांग में जबरन सिंदूर डालने का प्रयास करने पर विफल रहने पर धर्मेंद्र ने तेज आवाज में म्यूजिक शुरू कर दिया और उसके साथ जबरन रेप करता रहा.पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपित ने रातभर उसके साथ मारपीट की और रेप करता रहा. अंदर की आवाज बाहर न जाये, इसके लिए वह तेज आवाज में म्यूजिक बजाता रहा. पुलिस ने बताया कि शनिवार तड़के सुबह किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से निकल भागी और अभिभावकों को जाकर सारी कहानी सुनायी. उसके बाद स्थानीय थानाध्यक्ष के मुताबिक आरोपित पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है.

यह भी पढ़ें-

2017 में बिहार की 20 बड़ी घटनाएं, जो बनी रहीं सुर्खियां, जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें