20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Hyundai Grand i10 NIOS लॉन्च, कीमत 5 लाख रुपये से शुरू

नयी दिल्ली : दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन कंपनी हुंदै ने हैचबैक कार ग्रैंड आई10 हैचबैक को मंगलवार को भारतीय बाजार में पेश किया. इस नये मॉडल के जरिये कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट श्रेणी का विस्तार किया है. शोरूम में इस कार की कीमत 4.99 लाख रुपये 7.99 लाख रुपये के बीच है. हुंदै मोटर […]

नयी दिल्ली : दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन कंपनी हुंदै ने हैचबैक कार ग्रैंड आई10 हैचबैक को मंगलवार को भारतीय बाजार में पेश किया. इस नये मॉडल के जरिये कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट श्रेणी का विस्तार किया है.

शोरूम में इस कार की कीमत 4.99 लाख रुपये 7.99 लाख रुपये के बीच है. हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) एस एस किम ने कहा है कि नया मॉडल वैश्विक बाजार के लिए भारत में निर्मित उत्पाद है.

उन्होंने कहा, ग्रैंड आई10 निओस को पेश करना भारती बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है. हुंदै ने पेट्रोल और डीजल दोनों तरह के इंजनों के साथ इस मॉडल को भारतीय बाजार में उतारा है.

इस कार के पेट्रोल संस्करण की कीमत 4.99 लाख रुपये से 7.14 लाख रुपये के बीच है. डीजल इंजन वाली कार की कीमत 6.7 लाख रुपये से 7.99 लाख रुपये के बीच है. कंपनी को उम्मीद है कि शुरुआत में इस मॉडल की 7,000 इकाइयों की बिक्री होगी. कंपनी ग्रैंड आई10 की पेशकश जारी रखेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें