32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, कौन है मारिया शारापोवा जिसने सचिन तेंदुलकर को पहचानने से इनकार किया

-प्रभात खबर डॉट कॉम-टेनिस की दुनिया अपने खेल से ज्यादा सेक्सी लुक के लिए जानी जाने वाली खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर पहचानने से इनकार कर दिया है. शारापोवा के इस बयान से सचिन के चाहने वाले उनसे काफी नाराज है क्योंकि सचिन तेंदुलकर खेल की दुनिया के […]

-प्रभात खबर डॉट कॉम-

टेनिस की दुनिया अपने खेल से ज्यादा सेक्सी लुक के लिए जानी जाने वाली खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर पहचानने से इनकार कर दिया है. शारापोवा के इस बयान से सचिन के चाहने वाले उनसे काफी नाराज है क्योंकि सचिन तेंदुलकर खेल की दुनिया के ऐसे शख्स हैं, जिन्हें पूरी दुनिया जानती है.

मारिया शारापोवा का सेक्सी लुक

गौरतलब है कि मारिया ने सचिन को पहचानने से इनकार तब किया जब वे विंबलडन का मैच देखने पहुंचे थे. सचिन के साथ महान फुटबॉलर बैकहम भी मौजूद थे. बैकहम की तो शारापोवा ने प्रशंसा की लेकिन सचिन को उन्होंने पहचानने से इनकार कर दिया और कहा कौन सचिन मैं किसी सचिन को नहीं जानती. शारापोवा की इस टिप्पणी से अहंकार की बू आ रही है.

शारापोवा की पहचान खेल से ज्यादा सेक्सी लुक के लिए रही

17 साल की उम्र में 2004 का विंबलडन खिताब जीतकर टेनिस जगत में सनसनी की तरह दाखिल हुई शारापोवा ने 2006 में यूएस ओपन जीता और दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनी. लेकिन उनकी रैंकिंग लुढ़कगयी, लेकिन फिर भी टेनिस जगत में उनकी मौजूदगी हमेशा महसूस की जाती है. फोर्ब्स के अनुसार एक समय वे दुनिया में सर्वाधिक कमाई करने वाली महिला खिलाड़ी थीं. टेनिस और विज्ञापन जगत में राज करने के साथ ही शारापोवा सर्च इंजन पर भी लोकप्रिय हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें