25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत को बदलने में मदद के लिए तैयार है सिलिकन वैली : यूएसआईबीसी

न्यूयार्क: अमेरिका-भारत व्यापार परिषद (यूएसआईबीसी) ने आज कहा कि सिलिकन वैली भारत को अधिक संपर्क में रहने वाले समाज में तब्दील करने में मदद के लिए तैयार है. कैलिफोर्निया में बे एरिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करते हुए यूएसआईबीसी के अध्यक्ष मुकेश अघी ने कहा कि ‘डिजिटल इंडिया’ एक वृहद और खर्चीला विजन […]

न्यूयार्क: अमेरिका-भारत व्यापार परिषद (यूएसआईबीसी) ने आज कहा कि सिलिकन वैली भारत को अधिक संपर्क में रहने वाले समाज में तब्दील करने में मदद के लिए तैयार है.

कैलिफोर्निया में बे एरिया में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करते हुए यूएसआईबीसी के अध्यक्ष मुकेश अघी ने कहा कि ‘डिजिटल इंडिया’ एक वृहद और खर्चीला विजन है और यह देश की आर्थिक और सामाजिक प्रगति में साथ देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रमों का केंद्र डिजिटल है. यूएसआईबीसी सैन जोस में 26 सितंबर को मोदी के सम्मान के एक भोज का आयोजन कर रहा है जिसमें सिलिकन वैली में प्रमुख आईटी फर्मों के लगभग सभी मुख्य कार्यकारी शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें