28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

coronavirus death toll : चीन के बाद कोरोना मचा रहा है इन देशों में कहर, ईरान में गयी छह की जान

coronavirus death toll : तेहरान : चीन में कहर मचाने के बाद कोरोना वायरस ने दूसरे देशों का रुख कर लिया है और लोगों की जान ले रहा है. ईरान में वायरस से एक और व्यक्ति की मौत होने की पुष्टि होने के साथ ही देश में इस घातक विषाणु से मरने वालों की संख्या […]

coronavirus death toll : तेहरान : चीन में कहर मचाने के बाद कोरोना वायरस ने दूसरे देशों का रुख कर लिया है और लोगों की जान ले रहा है. ईरान में वायरस से एक और व्यक्ति की मौत होने की पुष्टि होने के साथ ही देश में इस घातक विषाणु से मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो चुकी है.

मरकाजी प्रांत के गवर्नर ने आधिकारिक आईआरएनए संवाद समिति को बताया कि अराक में हाल में एक मरीज की मौत हुई थी जिसके नमूनों की जांच के बाद इस बात की पुष्टि हुई है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित था. उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है, वह हृदय संबंधी बीमारी से भी पीड़ित था.

आपको बता दें कि ईरान में कोरोना वायरस संक्रमण के अभी तक 28 मामलों की पुष्टि हुई है.

विभिन्न देशों में सामने आए कोरोना वायरस के मामले और मृतकों की संख्या इस प्रकार हैं…

1. चीन- 76,288 मामले, 2,345 लोगों की मौत

2. जापान – 739 मामले में तीन लोगों की मौत.

3. दक्षिण कोरिया – 346 मामले, 2 लोगों की मौत.

4. सिंगापुर- 86 मामले

5. ईरान- छह की मौत, 28 मामलों की पुष्टि

-चीन में फैले कोरोना वायरस ने दुनियाभर में अबतक 77 हजार से अधिक लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे कोविड-19 नाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें