25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजय माल्या ने भारतीय बैंकों के सामने लोन की राशि का सौ फीसदी लौटाने की पेशकश की

लंदन : लगभग 9,000 करोड़ का ऋण लेकर देश से भागे विजय माल्या ने आज भारतीय बैंकों के सामने लोन का मूलधन सौ फीसदी वापस करने की पेशकश की है. माल्या ने यह पेशकश ब्रिटेन की एक अदालत में उसे भारत को प्रत्यर्पित किये जाने की याचिका पर सुनवाई से पहले की है. विजय माल्या […]


लंदन :
लगभग 9,000 करोड़ का ऋण लेकर देश से भागे विजय माल्या ने आज भारतीय बैंकों के सामने लोन का मूलधन सौ फीसदी वापस करने की पेशकश की है. माल्या ने यह पेशकश ब्रिटेन की एक अदालत में उसे भारत को प्रत्यर्पित किये जाने की याचिका पर सुनवाई से पहले की है.

विजय माल्या पर भारत में मनी लॉड्रिंग और धोखाधड़ी का केस दर्ज है. इस 62 वर्षीय किंग फिशर कंपनी के मालिक के खिलाफ पिछले साल अप्रैल से ही वारंट जारी किया गया है और भारत सरकार ने इन्हें भगोड़ा घोषित किया हुआ है.

विजय माल्या ने ट्‌वीट का सीरीज चलाकर यह कहा कि उन्होंने बैंकों से बहुत लोन लिया है. बावजूद इसके की फ्यूल प्राइस बहुत बढ़ गयी, वे अपने किंग फिशर एयरलाइंस में पैसा लगाते गये. उन्होंने कहा कि उनकी एयरलाइंस की स्थिति बहुत खराब थी, लेकिन वे इसे बेहतर करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं बैंकों को मूलधन वापस करने की पेशकश कर रहा हूं.

विजय माल्या ने ट्‌वीट के जरिये कहा कि उनपर लगे आरोप निराधार हैं. गौरतलब है कि 10 दिसंबर को विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर ब्रिटेन की एक अदालत में सुनवाई है, जिससे पहले माल्या ने यह पेशकश की है.

सोनिया गांधी ने कहा, सत्ता में रहने वालों ने तेलंगाना की जनता को धोखा दिया

वाराणसी में संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में लिखा- हल्के में न लें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें