26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाराणसी में संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में लिखा- हल्के में न लें

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्थित विश्वविख्यात संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जानकारी के अनुसार मंदिर के महंत को एक धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में लिखा गया है कि मंदिर में 2006 से बड़ा ब्लास्ट किया जाएगा. महंत की मानें तो सोमवार […]

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्थित विश्वविख्यात संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जानकारी के अनुसार मंदिर के महंत को एक धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में लिखा गया है कि मंदिर में 2006 से बड़ा ब्लास्ट किया जाएगा. महंत की मानें तो सोमवार देर की रात उन्हें यह धमकी भरा पत्र मिला है.

पत्र में धमकी को हल्के में नहीं लेने की चेतावनी भी दी गयी है. मामले को लेकर मंदिर के महंत ने लंका थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. इस चिट्ठी में दर्ज दोनों नामों जमादार मियां और अशोक यादव पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच आगे बढा दी है.

खबरों की मानें तो यह पत्र महंत के आवास पर भेजा गया है. पत्र हाथ से ही लिखा हुआ है. मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद से प्रशासन सकते में हैं. यहां चर्चा कर दें कि वाराणसी के प्रसिद्ध संकटमोचन मंदिर पर आतंकवादी 2006 में हमला कर चुके हैं. मंदिर में किये गये धमाके में कई लोग मारे गये थे. वहीं वर्ष 2010 की बात करें तो इस वक्त भी धमाका करने की कोशिश की गयी लेकिन पुलिस ने इस प्रयास को नाकाम कर दिया था.

फिर एक बार संकट मोचन मंदिर को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद प्रशासनिक अमला भी पूरी तरह से अलर्ट हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें