29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडोनेशिया में नौका दुर्घटना, 16 लोगों की मौत, 139 लोग लापता

जकार्ता : इंडोनेशिया के तट पर एक नौका के मंगलवार को पलट जाने से दो बच्चों सहित कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई. बचाव कर्मी नौका में सवार अन्य सैकड़ों यात्रियों को बचाने के कार्य में जुटे हैं. स्थानीय आपदा एजेंसी के प्रमुख दरफियान मुर्की ने कहा कि 16 शव बरामद हो […]

जकार्ता : इंडोनेशिया के तट पर एक नौका के मंगलवार को पलट जाने से दो बच्चों सहित कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई. बचाव कर्मी नौका में सवार अन्य सैकड़ों यात्रियों को बचाने के कार्य में जुटे हैं.

स्थानीय आपदा एजेंसी के प्रमुख दरफियान मुर्की ने कहा कि 16 शव बरामद हो गए हैं. 39 घायलों को भी बचाया गया है , लेकिन पोत यात्री सूची पर दर्ज सभी 139 लोगों का पता अभी नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि संयुक्त तलाश जारी है.बचाव दल एवं मछुआरें पीड़ितों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. घटना की तस्वीरों में लोग केएम लेस्तरी नौका के कोनों पर लटके नजर आ रहे हैं. वहीं कई यात्री पानी में मदद का इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि मशहूर पर्यटक लेक सुमात्रा में दो सप्ताह पहले लापता हुई नौका की तलाश मंगलवार को ही अधिकारियों ने बंद की. इसमें करीब 160 लोग सवार थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें