30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Today News Wrap: ‘संविधान, अग्निवीर योजना पर न हो बयानबाजी’, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

Today News Wrap: देश-विदेश से बुधवार को कई बड़ी खबरें आईं. जो दिनभर सुर्खियों में रहीं. यहां आप दिनभर की बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पर देखें.

Today News Wrap: चुनाव आयोग ने बीजेपी और कांग्रेस को दी नसीहत

चुनाव आयोग ने बुधवार को बीजेपी और कांग्रेस से जाति, समुदाय, भाषा और धर्म के आधार पर प्रचार करने से बचने की नसीहत दी. साथ ही कांग्रेस को संविधान और अग्निवीर योजना पर गलत बयान देने से बचने की सलाह दी है. पूरी खबर यहां पढ़ें.

पुणे हिट एंड रन मामले में नाबालिग आरोपी के पिता को 24 मई तक हिरासत

पुणे हिट एंड रन मामले में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने बुधवार को नाबालिग के पिता को 24 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पूरी खबर यहां देखें.

राखी सावंत को मिल रही है जान से मारने की धमकी, एक्स हसबैंड बोले- सबूत के साथ सबको बेनकाब

राखी सावंत इन-दिनों मुश्किल भरे दौर से गुजर रही है. उनकी हाल ही में सर्जरी हुई है और अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. अब उनके एक्स हसबैंड ने खुलासा किया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. पूरी खबर यहां देखें.

झारखंड के आईएएस अफसर मनीष रंजन को ईडी का समन, 24 मई को बुलाया, ग्रामीण विकास विभाग के थे सचिव

ईडी ने झारखंड के आईएएस अधिकारी मनीष रंजन को समन जारी किया और 24 मई को पूछताछ के लिए बुलाया. यहां पढ़ें पूरी खबर.

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और अदाणी की सांठ- गांठ का लगाया आरोप, कहा-पूंजीपतियों को दे दी आपकी जमीन

प्रियंका गांधी ने बुधवार को गोड्डा में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव के पक्ष में जनसभा की. उन्होंने आदिवासियों के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा. यहां पढ़ें पूरी खबर.

भोजपुरी स्टार व सिंगर पवन सिंह को भाजपा ने किया निष्कासित

काराकाटा लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है. बीजेपी मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने के कारण आपको पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. पूरी खबर यहां देखें.

बिहार के सीतामढ़ी में ट्रक ने ऑटो को रौंदा, तीन यात्रियों की मौत, आधा दर्जन घायल अस्पताल में भर्ती

सीतामढी में ऑटो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि आधा दर्जन लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन से सोनबरसा जा रही ऑटो मोहनपुर चौक के पास एक ट्रक से टकरा गई और ऑटो में सवार 9 लोगों में से 3 लोगों की मौत हो गई. बाकी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पूरी खबर यहां देखें.

दोनों शहजादे 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने वाले हैं-पीएम मोदी श्रावस्ती में

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को यूपी के बस्ती, श्रावस्ती, संत कबीर नगर और डुमरियागंज में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी छठवें और सातवें चरण के चुनाव में पूर्वांचल में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. पूरी खबर यहां पढ़ें

सड़क पार करते समय पांच महिलाओं को कार ने मारी टक्कर, चार की मौत

कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर कार की टक्कर से चार महिलाओं की मौत हो गई. जबकि एक बुरी तरह घायल है. कार चालक मौके से फरार हो गया है. पूरी खबर यहां पढ़ें

पीडीएम प्रत्याशियों के प्रचार के लिए प्रयागराज पहुंचे ओवैसी, बोले हमें उम्मीद कामयाबी मिलेगी

एआईएमआई प्रमुख असदुद्दीन औवेसी बुधवार को प्रयागराज में हैं. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी और बीजेपी की नीतियों पर हमला बोला. पूरी खबर यहां पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें