28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanpur News: सड़क पार करते समय पांच महिलाओं को कार ने मारी टक्कर, चार की मौत

Kanpur News कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर कार की टक्कर से चार महिलाओं की मौत हो गई. जबकि एक बुरी तरह घायल है. कार चालक मौके से फरार हो गया है.

कानपुर: यूपी के कानपुर (Kanpur News) में एक ही परिवार की पांच महिलाओं को कार ने टक्कर मार दी. जिससे चार महिलाओं की मौत हो गई और एक बुरी तरह घायल हो गई. घायल महिला का इलाज कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि महिलाएं एक साथ हाइवे पार कर रही थी. तभी ये हादसा हुआ. दो महिलाएं बहनें और दो मां-बेटी हैं.

कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर हुआ हादसा
कानुपर-प्रयागराज हाइवे (Kanpur News) के महाराजपुर हाथीपुर मोड़ पर पांच महिलाएं एक साथ सड़क पार कर रही थी. तभी अचानक तेज रफ्तार ईको कार ने उन्हें टक्कर मार दी. एक दूसरे का हाथ पकड़कर सड़क पार करने के कारण सभी महिलाएं कार की चपेट में आ गईं. टक्कर से पूनम (45) और सरिता (50) नाम की महिलाएं कार के पहिए की चपेट में आ गई. जबकि पूनम की बेटी दिव्या (25) और ननद व ज्योति (40) टक्कर से उछल कर दूर जा गिरीं. एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार महिलाएं आगे-पीछे होती तो बच सकती थीं. लेकिन हाथ पकड़े होने के कारण सभी एक साथ कार की चपेट में आ गई.

कार में फंस गई थी दो महिलाएं, चालक भागा
इस हादसे में (Kanpur News) सरिता और उनकी ननद पूनम कार में फंसकर सड़क पर रगड़ती चली गई. इससे कार चालक कार को रोककर भाग निकला. स्थानीय लोगों ने कार को पलटकर किसी तरह दोनों महिलाओं को बाहर निकाला. सभी घायलों को रामादेवी स्थित कांशीराम अस्पताल पहुंचाया गया. जहां ज्योति, सरिता, पूनम और दिव्या को मृत घोषितकर दिया गया. जबकि गंभीर रूप से घायल अपर्णा को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई थी. कार को कब्जे में ले लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें