1. home Hindi News
  2. national
  3. three terrorists killed in srinagar major said pak terrorists trying to incite violence in jammu and kashmir evil plans will not succeed ksl

श्रीनगर में तीन आतंकी ढेर, मेजर बोले- जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहे पाक आतंकी, कामयाब नहीं होने देंगे नापाक मंसूबे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एचएस साही, मेजर जनरल
एचएस साही, मेजर जनरल
ANI

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के लावायपोरा में सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. मारे गये आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है. मुठभेड़ के बाबत मेजर जनरल एचएस साही ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान के आतंकी जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. आतंकियों के नापाक मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे.

श्रीनगर मुठभेड़ को लेकर मेजर जनरल एचएस साही ने कहा कि पाकिस्तान के आतंकी जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं, जैसा कि उन्होंने डीडीसी चुनावों से पहले और उसके दौरान कोशिश की थी. हम विश्वास दिलाते हैं कि हमारी सुरक्षा और खुफिया ग्रिड सक्षम है. आतंकियों के नापाक मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे.

मेजर जनरल एचएस साही ने कहा कि रात भर सुरक्षा बलों के खिलाफ जिस तरह के गोला-बारूद का इस्तेमाल किया गया था, वह दर्शाता है कि वे राष्ट्रीय राजमार्ग के पास कुछ बड़ी योजना बना रहे थे. मारे गये आतंकवादियों की पहचान अभी तक पता नहीं चल पायी है.

मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके लावायपोरा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की शाम को सूचना मिलने पर इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. साथ ही अग्निशमन मंगाया गया और अधिकारियों को सूचना दी गयी.

प्राप्त सूचना के मुताबिक, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार की शाम को ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया. सर्च ऑपरेशन के दौरान एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. रात भर रुक-रुक कर फायरिंग होती रही. मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें