1. home Hindi News
  2. national
  3. tamilnadu minister sellur raju corona negative return home followers break social distance coronavirus latest news watch video

Video: कोरोना से ठीक हुए मंत्री के स्वागत में खूब हुई आतिशबाजी, सैकड़ों जुटे समर्थक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sellur k raju
Sellur k raju
Twitter

Coronavirus Outbreak : कोरोना वायरस से ठीक होकर वापस लौटे एक तमिलनाडु के एक मंत्री का जमकर स्वागत करने का वीडियो वायरल हो रहा ह. स्वागत के दौरान मंत्री के समर्थकों ने आतिशबाजी भी की. इस दौरान मंत्री अपने गाड़ी से अस्पताल से आ रहे थे, मंत्री के समर्थक सड़कों पे खुशियां मना रहे थे. मंत्री को किये गये स्वागत का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार मंत्री सेल्लार राजू कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित निकले थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया था, अस्पताल से लौटने के बाद राजू के समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की. इतना ही नहीं राज्य में लॉकडाउन लागू होने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाई.

तीसरे मंत्री कोरोना से संक्रमित- बता दें कि सेल्लूर राज्य के तीसरे मंत्री हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए. सेल्लूर से पहले राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री केपी अंबालागन और पी थंगमणि पॉजिटिव हो चुके हैं.

राज्य में 8 विधायक हो चुके हैं संक्रमित- राज्य में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के चार विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें उच्च शिक्षा मंत्री के पी अंबालागन भी शामिल हैं. इसके अलावा द्रमुक के चार विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिनमें से जे अंबाझगान की मौत हो गई थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें