1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case sandeep ssingh cooper hospital cbi and ncb hospital meetu singh ssr case updates avh

Sushant Case : तो हॉस्पिटल में पुलिस को इसलिए दिखाया था अंगूठा? सुशांत के दोस्त संदीप ने आरोप पर दी सफाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SSR Case
SSR Case
twitter

Sushant case updates : सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या केस में सीबीआई, एनसीबी और ईडी की टीम तेजी से जांच कर रही है. वहीं अब सुशांत के सीए संदीप सिंह ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है. संदीप ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब दिया है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार संदीप सिंह ने सुशांत और उनकी बहन मीतू संग अपनी व्हाट्सएप चैट का खुलासा किया है. उन्होंने इंस्टा पर इन चैट्स को पब्लिक कर अपनी सफाई दी है कि क्यों वे सुशांत की मौत के बाद अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक सबसे आगे नजर आए थे. संदीप ने हॉस्पिटल में अंगूठा दिखाने पर भी अपना जवाब दिया है.

इसलिए दिखाया था अंगूठा- संदीप सिंह ने अंगूठा दिखाने पर भी अपना जवाब दिया है. संदीप ने कहा कि मैं और सुशांत की दीदी मीतू हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए गए. वहां पर जब पोस्टमार्टम का काम हो गया तो एक कांस्टेबल ने मु़झे इसके बारे में बताया, जैसे ही जानकारी मिली तो मैंने अपना अंगूठा उसे दिखाया.

कांग्रेस ने उठाया था सवाल- बता दें कि संदीप सुशांत सिंह राजपूत के सीए रहे चुके हैं. वहीं संदीप पर महाराष्ट्र कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सुशांत केस में संदीप भी संदिग्ध है और संदीप ने सुशांत के कथित आत्महत्या के बाद बीजेपी कार्यालय में फोन किया था.

गौरतलब है कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत अवस्था में मिले थे. शुरू में मुंबई पुलिस ने अभिनेता के खुदकुशी करने की बात कही थी. अभी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने कई लोगों से पूछताछ भी की है. हर एंगल से सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है ताकि उनकी मौत की असली वजह का पता चल सके.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें