34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कुछ गलतफहमियां हैं? जानें क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

लोकसभा चुनाव के बीच कई तरह की खबरें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर आ रही है. इस बीच राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कुछ गलतफहमियों के बारे में जब रॉबर्ट वाड्रा से सवाल किया गया तो जानें उन्होंने क्या कहा

Robert Vadra : लोकसभा चुनाव में कई हॉट सीट लेकिन यूपी का अमेठी और रायबरेली की चर्चा बहुत तेज हो रही है. ऐसा कांग्रेस उम्मीदवार की वजह से हो रहा है. अमेठी से कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है. इसको लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में चल रही है. इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि मैं खुश हूं कि केएल शर्मा अमेठी से और राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं.

अपने राजनीति में इंट्री को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं काफी लोगों से मिलता हूं, जहां भी मैं गया हूं लोगों को लगता है कि मुझे सक्रिय राजनीति में आने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हमने काफी मेहनत की और 2004 में हम सोनिया गांधी को अमेठी से जिताने में सफल रहे. जनता ने हमें बहुत प्यार, इज्जत दी. मैं गांधी परिवार का सदस्य हूं. दुनिया से लोग आते हैं तो उनकी इच्छा होती है कि वे हमसे मुलाकात करें.

स्मृति ईरानी को लेकर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर हमला करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उनके बारे में मेरे पास बहुत सी जानकारी है लेकिन मैंने उनके खिलाफ कुछ गलत नहीं कहा. मैंने स्मृति ईरानी से कहा है कि अदाणी को लेकर जो मेरे ऊपर आरोप लगा जा रहे हैं उसका सबूत दें, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कुछ गलतफहमियां हैं क्या

जब रॉबर्ट वाड्रा से सवाल किया गया कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कुछ गलतफहमियां हैं, तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसी कोई बात नहीं है. यदि किसी बात को लेकर दोनों के विचार मेल नहीं खाते तो वे बैठकर चर्चा करते हैं. कोई भी ताकत दोनों के बीच दरार पैदा नहीं कर सकती है. आगे वाड्रा ने कहा कि लोगों ने सोचा कि मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मुझे अमेठी से लड़ने का मौका नहीं मिला. मुझे परिवार में किसी भी व्यक्ति के बीच किसी भी तरह का कोई मसला नजर नहीं आता, हम पूरे देश के लिए मिलकर काम कर रहे हैं.

सैम पित्रोदा पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर भी रॉबर्ट वाड्रा ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जब आप गांधी परिवार से जुड़े होते हैं, तो बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी भी आपके कंधे पर होती है. आपको कोई भी कदम उठाने से पहले सोचना होगा. सैम पित्रोदा ने जो कहा है, उससे मैं बिल्कुल सहमत नहीं हूं. पित्रोदा के बयान से बीजेपी को अनावश्यक मुद्दे उठाने का मौका मिल गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें