1. home Home
  2. national
  3. resolution passed in the meeting of the national executive of the iyc to make rahul gandhi the congress president again ksl

राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के लिए IYC की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्ताव पारित

भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की गोवा में आयोजित बैठक के दूसरे दिन पार्टी नेता राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी
राहुल गांधी
सोशल मीडिया

पणजी : भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की गोवा में आयोजित बैठक के दूसरे दिन पार्टी नेता राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया. मालूम हो कि राहुल गांधी साल 2017 से 2019 तक कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं.

भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन आज सोमवार को राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव जानेवाले राज्यों की आगामी रणनीति पर चर्चा की. इस दौरान कई नेताओं ने बैठक को संबोधित भी किया.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन आईवाईसी प्रभारी अल्लावरू, आईवाईसी अध्यक्ष श्रीनिवास और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी ने आईवाईसी एनओबी के प्रदेश अध्यक्षों को संबोधित किया. साथ ही बैठक में स्वतंत्रता दिवस के 75वें समारोह को पूरे देश में चलाने पर चर्चा की गयी. साथ ही संगठन विस्तार को लेकर चर्चा की गयी.

मालूम हो कि भारतीय युवा कांग्रेस की गोवा में पांच और छह सितंबर को दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक आयोजित की गयी. इसमें युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी और सभी प्रदेशों के अध्यक्ष मौजूद रहे. बैठक की शुरुआत राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारू और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने ध्वजारोहण के साथ की.

बैठक में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम और गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश चोदंकर भी शामिल हुए. चिदंबरम ने देश के ज्वलंत मुद्दों से अवगत कराते हुए चुनावी राज्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का आह्वान किया. साथ ही बेरोजगारी और राष्ट्रीय मुद्रीकरण पर जोर देते हुए कहा कि केंद्र की नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन योजना दिनदहाड़े डकैती के समान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें