1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi show the story of migrant laborers through video documentary broadcast on youtube channel

राहुल गांधी ने दिखाई मजदूरों के दर्द वाली डॉक्युमेंट्री, यूट्यूब पर जारी किया वीडियो

By Panchayatnama
Updated Date
प्रवासी मजदूरों से राहुल गांधी की मुलाकात पर बनी थी डॉक्युमेंट्री, किया गया लॉन्च
प्रवासी मजदूरों से राहुल गांधी की मुलाकात पर बनी थी डॉक्युमेंट्री, किया गया लॉन्च
Twitter

राहुल गांधी ने कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों से हुई अपनी बातचीत का वीडियो अपने युट्यूब चैनल पर जारी कर दिया है. डॉक्युमेंट्री फिल्म के जरिये प्रवासी मजदूरों की कहानी को दिखाया गया है. बता दे कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिल्ली में पिछले दिनों प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. जिसका उन्होंने वीडियो बनाया था. इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी पैदल अपने घर उत्तर प्रदेश जा रहे मजदूरों से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्हें वाहन से घर भिजवाया था. मजदूरों से मुकालात करने के मामले को लेकर राहुल गांधी पर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने तंज भी कसा था.

राहुल गांधी ने जारी किया वीडियो

वीडियो जारी करने की जानकारी राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल से दी थी. आज उन्होंने वीडियो जारी करने के बाद ट्वीट किया और वीडियो का लिंक भी शेयर किया है.

सुखदेव नगर फ्लाईओवर के पास की थी मुलाकात

राहुल गांधी ने दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास पिछले शनिवार को प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. इसके बात राहुल ने उनसे बात की ओर उनकी समस्याओं को जानकर उनकी मदद की थी. राहुल गांधी से बात करने वाले एक प्रवासी मजदूर ने बताया था कि राहुल गांधी कुछ देर पहले हमसे मिलने आए थे. उन्होंने हमारे घर तक जाने के लिए हमारे लिए वाहन की व्यवस्था की. साथ ही कहा कि राहुल गांधी उसे घर तक छोड़ेंगे. इस दौरान राहुल गांधी ने उन मजदूरों को खाना पानी और मास्क भी दिया था.

मजदूरों का समय नष्ट कर रहे हैं राहुल : वित्तमंत्री

राहुल गांधी की मजदूरो से हुई मुलाकात को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ड्रामा करार देते हुए कहा था कि, राहुल गांधी मजदूरों साथ सड़क पर बैठकर उनका समय नष्ट कर रहे थे. अच्छा होता अगर वो मजदूरों की थोड़ी मदद करते और उनके साथ उनके बच्चे और सामान को उठाकर पैदल चलते.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें