32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवमोग्गा एयरपोर्ट के उद्घाटन पर बोले मोदी, ‘कर्नाटक के युवाओं को नई उड़ान मिलेगी’..पढ़ें उनके भाषण की खास बातें

पीएम मोदी ने कहा कि शिवमोग्गा एयरपोर्ट भव्य और सुंदर है. इस एयरपोर्ट पर कर्नाटक की परंपरा और तकनीक का मेल देखा जा सकता है. यह सिर्फ एक हवाई अड्डा नहीं है. यह इस क्षेत्र के युवाओं के सपनों की एक नई यात्रा का अभियान है.

PM Modi In Karnataka: कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवमोगा हवाई अड्डे के उद्घाटन के अवसर पर पूर्व सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा को जन्मदिन की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि कर्नाटक का तेजी से विकास हो रहा है और कई परियोजनाओं का शिलान्यास होना है. आगे उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट से युवाओं को नयी उड़ान मिलेगी.

शिवमोग्गा हवाई अड्डा भव्य और सुंदर

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि शिवमोग्गा हवाई अड्डा भव्य और सुंदर है. इस एयरपोर्ट पर कर्नाटक की परंपरा और तकनीक का मेल देखा जा सकता है. यह सिर्फ एक हवाई अड्डा नहीं है. यह इस क्षेत्र के युवाओं के सपनों की एक नई यात्रा का अभियान है. वहीं, पीएम मोदी और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा शिवमोग्गा में एक सार्वजनिक रैली से पहले एक साथ चलते भी दिखाई दिए.

नया हवाई अड्डा करीब 450 करोड़ रुपये की लागत से विकसित किया गया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी में सोमवार को कमल के आकार के टर्मिनल वाले शिवमोगा हवाईअड्डे का उद्घाटन किया. हवाई अड्डे के उद्घाटन का आयोजन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के 80वें जन्मदिन के मौके पर हुआ. नया हवाई अड्डा करीब 450 करोड़ रुपये की लागत से विकसित किया गया है.

Also Read: AAP On BJP: ‘हिम्मत है तो अदाणी के खिलाफ कार्रवाई करें’, आप सांसद संजय सिंह ने PM मोदी पर बोला हमला

यात्री टर्मिनल भवन में प्रति घंटे 300 यात्री आ-जा सकते हैं

हवाई अड्डे के यात्री टर्मिनल भवन में प्रति घंटे 300 यात्री आ-जा सकते हैं. अधिकारियों ने बताया कि हवाई अड्डे से शिवमोगा और अन्य पड़ोसी क्षेत्रों से संपर्क और पहुंच में सुधार होने की उम्मीद है. यह मोदी का इस साल चुनावी राज्य कर्नाटक का पांचवां दौरा है, जहां मई से विधानसभा चुनाव होने हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें