1. home Home
  2. national
  3. now manohar lal khattar haryana chief minister meets pm narendra modi mtj

अब बारी मनोहर लाल खट्टर की! पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद हरियाणा के सीएम ने कही ये बात

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि PM नरेंद्र मोदी को राज्य में शुरू की गयी नयी योजनाओं के बारे में जानकारी दी. करनाल किसान आंदोलन की घटनाओं के बारे में भी पीएम को विस्तार से बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली में पीएम मोदी से मिले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर
दिल्ली में पीएम मोदी से मिले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर
Twitter

नयी दिल्लीः गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) को बदले जाने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) की भी कुर्सी जा सकती है? क्या गुजरात (Gujarat) की तरह हरियाणा को भी नया मुख्यमंत्री (New CM For Haryana) मिलने वाला है? नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हरियाणा के मुख्यमंत्री की मुलाकात के बाद इस तरह के कयास लगने लगे हैं.

दूसरी तरफ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उन्होंने राज्य में शुरू की गयी नयी योजनाओं के बारे में जानकारी दी. हरियाणा के करनाल में हुए किसान आंदोलन के दौरान हुई घटनाओं के बारे में भी उन्होंने पीएम मोदी को विस्तार से बताया.

मनोहर लाल खट्टर ने यह भी कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को हरियाणा में हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के शिलान्यास समारोह में आने का आमंत्रण दिया है. ज्ञात हो कि जिस दिन गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अचानक इस्तीफा दिया, उस दिन सुबह में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक वर्चुअल कार्यक्रम में शिरकत की थी. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात हुई थी.

इसलिए कहा जा रहा है कि अब मनोहर लाल खट्टर से भी इस्तीफा लिया जा सकता है. हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अंदरखाने से इस बारे में अभी तक कोई संकेत नहीं दिया गया है. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को सीएम पद से हटाये जाने के पहले भी कोई संकेत नहीं दिया गया था. हालांकि, उनके इस्तीफे के बाद कहा गया कि काफी दिनों से पार्टी इस पर विचार कर रही थी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें