1. home Hindi News
  2. national
  3. new house of bollywood celebs and cricketr from alia bhatt hrithik roshan to shreyas iyer stars posh homes in mumbai worth crore after stamp duty cut rkt

ऋतिक रोशन से लेकर क्रिकेटर श्रेयस अय्यर तक, स्टाम्प ड्यूटी में कमी के चलते इन सितारों ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hrithik roshan
hrithik roshan
photo: twitter

यह साल कोरोना के वजह से लोगों के लिए कई तरह से परेशानियों वाला रहा. वहीं कुछ फिल्मी सितारों से क्रिकेटर्स तक कइयों के लिए यह साल अच्छा भी रहा. कइयों ने इस साल करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है. हाल ही में पॉश प्रॉपर्टी खरीदने वालों में एचडीएफसी के केकी मिस्त्री, एक्टर ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और अमृता पुरी (एचडीएफसी बैंक के एक्सटीरियर आदित्य पुरी की बेटी), स्टॉकब्रोकर मोतीलाल ओसवाल, क्रिकेटर श्रेयस अय्यर, शामिल हैं.

ऋतिक रोशन से लेकर क्रिकेटर श्रेयस अय्यर तक  ने खरीदा घर 

सबसे अधिक आश्चर्यजनक बात यह है कि इन सितारों ने करोड़ों की प्रॉपर्टी उस समय खरीदी जब अर्थव्यवस्था का हाल बेहाल है. इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने हाल ही में जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर 97.50 करोड़ रुपये में दो अपार्टमेंट खरीदे, जबकि आलिया भट्ट ने बांद्रा में एक घर 32 करोड़ रुपये में खरीदा. मोतीलाल ओसवाल ने पेडर रोड पर 101 करोड़ रुपये में दो डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदे हैं.

अमृता पुरी ने अपनी मां अनीता के साथ हाल ही में आलीशान मालाबार हिल में 50 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है. वहीं क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने लोअर परेल में वर्ल्ड टावर्स में 2,618 वर्ग फुट में फैले एक लग्जरी अपार्टमेंट को 11.85 करोड़ रुपये में खरीदा था. इन सितारों के करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदने का कारण महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) द्वारा की गई स्टांप शुल्क (Stamp Duty in Mumbai) में कटौती है. स्टांप शुल्क कम होने की वजह से प्रॉपर्टी की कीमत कम हो गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें