1. home Hindi News
  2. national
  3. naxalite attack 5 year old daughter of missing jawan appeals uncle leave my father chhattisgarh naxal sukma bijapur amh

Naxalite Attack : ‘नक्सल अंकल प्लीज मेरे पापा को छोड़ दो', लापता जवान की 5 साल की बेटी की गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Naxalite Attack
Naxalite Attack
pti
  • पांच साल की बच्ची नक्सलियों से लगा रही है गुहार

  • केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के ‘कोबरा' कमांडो राकेश्वर सिंह मिन्हास लापता

  • केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के ‘कोबरा' कमांडो राकेश्वर सिंह मिन्हास का परिवार सदमे में

Naxalite Attack : छत्तीसगढ में हुए नक्सली हमले के बाद से पूरा देश सदमे में हैं. हमले में 23 जवानों की शहादत ने सबको झकझोर कर रख दिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पांच साल की बच्ची नक्सलियों से गुहार लगाती नजर आ रही है. दरअसल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के ‘कोबरा' कमांडो राकेश्वर सिंह मिन्हास का परिवार छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले की खबर सुनने के बाद से गहरे सदमे में है. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान नक्सलियों ने मिन्हास को अगवा कर लिया था.

वायरल वीडियो में मिन्हास की पांच साल की बेटी श्रग्वी अपने पिता को मुक्त करने की गुहार लगाती नजर आ रही है. सीआरपीएफ की बटालियन पर किये गये हमले में 23 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं और नक्सलियों ने दावा किया है कि मिन्हास को उन्होंने अपने कब्जे में रखा है.

जम्मू-अखनूर रोड के बरनई क्षेत्र में मिन्हास के घर पर जब पत्रकारों की टीम पहुंची तो वहां का माहौल गमहीन था. मिन्हास की पत्नी मीनू ने कहा कि हमें न्यूज चैनल से हमले की जानकारी प्राप्त हुई और पता चला कि मेरे पति लापता हैं. सरकार और सीआरपीएफ में से किसी ने हमें घटना की जानकारी नहीं दी.

मीनू अपनी बेटी को गोद में लेकर उसके पिता के सुरक्षित लौटने की बाट जोह रही है. मीनू ने बताया कि एक अधिकारी उनके घर पर आए थे. वे आश्वासन देकर चले गए. उन्होंने कहा कि मिन्हास से उनकी आखिरी बातचीत शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे हुई थी, जब वह ड्यूटी के लिए रवाना हो रहे थे. मीनू ने नम आंखों से कहा कि उनके पति ने देश की 10 साल तक सेवा की और अब सरकार की बारी है कि वह उन्हें सुरक्षित वापस लाए.

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि मिन्हास की बेटी रोते हुए कह रही है कि मेरे पापा जल्दी वापस आ जाएं. नक्सल अंकल प्लीज मेरे पापा को छोड़ दो…

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें