27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : पुदुचेरी के उपराज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने पेरुमल पेरुन्देवी थायर मंदिर में पूजा-अर्चना की

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

पुदुचेरी के उपराज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने पेरुमल पेरुन्देवी थायर मंदिर में पूजा-अर्चना की

पुदुचेरी के उपराज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने श्री वरदराज पेरुमल पेरुन्देवी थायर मंदिर में पूजा-अर्चना की.

https://x.com/ANI/status/1791836306244518083

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मनसा देवी मंदिर में मत्था टेका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली कोतवाली क्षेत्र में मनसा देवी मंदिर में पूजा की और गुरुद्वारे में मत्था टेका.

https://x.com/ANI/status/1791775707271741521

असम के सिलचर में एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में लगी भीषण आग, कई बच्चे फंसे

असम में एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है सिलचर में एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में भीषण आग चल गई. जिसमें कई बच्चे फंसे हुए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने धनखड़ व देवेगौड़ा को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के 73वें और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के 91वें जन्मदिन पर शनिवार को उन्हें बधाई दी. प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि धनखड़ हमेशा नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि समृद्ध कानूनी अनुभव के कारण उन्हें हमारे संविधान की गहरी समझ है और उन्हें जन सेवा के प्रति प्रतिबद्धता का आशीर्वाद मिला है. एक अन्य पोस्ट में मोदी ने कृषि और ग्रामीण विकास के प्रति देवेगौड़ा के जुनून की सराहना की.

उन्होंने कहा कि देश के प्रति उनकी सेवा के लिए सभी राजनीतिक वर्ग में उनका सम्मान है.

बस में आग लगने से 8 लोगों की मौत

हरियाणा के नूंह में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया है. नूंह में एक टूरिस्ट बस में आग लग गई. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो दर्जन के करीब लोग घायल हुए हैं. बस में करीब 60 लोग सवार थे. मिली जानकारी के मुताबित बस में सवार लोग धार्मिक स्थलों के दर्शन करने जा रहे थे.

https://x.com/PTI_News/status/1791650658531127717

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें