1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut news kangana of khap panchayat said threat if you dare come and show haryana you will know pkj

कंगना रनौत को खाप पंचायत की धमकी, हिम्मत है तो हरियाणा आकर दिखा दें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खाप पंचायत की कंगना को धमकी
खाप पंचायत की कंगना को धमकी
फाइल फोटो

अभिनेत्री कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर किये गये ट्वीट पर लगातार घिरती जा रहीं हैं. अब हरियाणा के खाप पंचायत ने भी कंगना रनौत को चेताया है कि अगर हिम्मत है तो कंगना हरियाणा आकर दिखायें. खाप नेता और अखिल भारतीय सर्वजातीय पुनिया खाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता जितेंद्र छातर ने कहा, हिम्मत हैं हरियाणा आइये आपको अपनी औकात का पता लगेगा.

खाप नेता जितेंद्र छातर का कहना है कि पूरे देश की खापें कंगना रनौत के शर्मनाक बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती है और उनको यह चेतावनी देती है कि यह बयान देने के बाद उनमें अगर हिम्मत है तो हरियाणा व आसपास के राज्यों पश्चिमी उतर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान में घुस कर दिखाए. उनको अपनी औकात का पता चल जाएगा.

खाप पंचायत के प्रवक्ता ने कहा, कंगना रनौत ने किसानों पर जो बयान दिया है खाप उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता है. अगर उनमें हिम्मत है, तो हरियाणा व आसपास के राज्यों पश्चिमी उतर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान में घुस कर दिखा दें. उन्हें अपनी औकात पता चल जायेगा.

खाप पंचायत के प्रवक्ता ने कहा, 100- 100 रुपये में बूढ़ी मां नहीं बल्कि नाचने वाली आ जाती हैं. कंगना रनौत के खिलाफ जींद और अन्य जगह पर मुकदमें भी दर्ज होंगे. इतना ही नहीं उनकी फिल्मों का भी विरोध किया जायेगा. बॉम्बे हाईकोर्ट में भी कंगना के टि्वटर को सस्पेंड करने की याचिका दायर की गयी है. याचिकाकर्ता ने पीटिशन में कहा कि कंगना के ट्विटर पर वेरिफाइड अकाउंट को ब्लॉक किया जाए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें