1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir encounter breaks out at watnar kokernag area of anantnag district smb

Jammu Kashmir: अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद!

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu Kashmir News: कोकरनाग के वटनार इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
Jammu Kashmir News: कोकरनाग के वटनार इलाके में आतंकवादियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
ट्वीटर

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, आने-जाने के सभी रास्तों को सील कर दिया गया है और आतंकियों को आत्मसर्मपण के लिए कहा जा रहा है. इस बीच आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले में एक जवान शहीद हो गया. सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं.

आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर की गोलीबारी

वहीं, न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के कोकरनाग के वटनार इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सटीक सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसका सुरक्षा बलों ने समुचित जवाब दिया. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है और अधिक जानकारी का इंतजार है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में कुछ आतंकियों को घेरा गया है.

शोपियां में लश्कर के 4 आतंकी मार गिराए गए

इससे पहले गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन लश्कर के चार दहशतगर्दों को मार गिराया था. मारे गए चारों स्थानीय आतंकियों से पुलवामा के मुरन से बैंक गार्ड से लूटी गई 12 बोर की राइफल समेत हथियार बरामद किए गए हैं. पुलिस के अनुसार मारे गए आतंकियों की शिनाख्त सुगन के शौकीन अहमद ठोकर व फारूक अहमद भट, हेफकुरी के आकिब अहमद ठोकर व वसीम अहमद ठोकर के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि चारों सुरक्षा बलों पर हमले, नागरिकों के उत्पीड़न की कई घटनाओं में शामिल रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें