1. home Hindi News
  2. national
  3. film babubali director ss rajamouli found corona positive corona virus home quarantine

Rajamouli Corona Positive: बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली कोरोना पॉजिटिव, जानिये क्या है उनकी इच्छा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Rajamouli Corona Positive : सुपरहिट फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली कोरोना संक्रमित हो गये हैं. उनका पूरा परिवार भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. राजमौली ने ख़ुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. बता दें, राजमौली और उनके परिवार को कुछ दिनों से हल्का बुखार था, टेस्ट करवाने पर पूरा परिवार कोरोन पॉजिटिव पाया निकाला. हालांकि, फिलहाल सभी की तबीयत स्थिर है.

प्‍लाज्‍मा डोनेट की उम्‍मीद : डायरेक्टर राजमौली ने बताया कि परिवार के लोग अब कोरोना से पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, वे यह भी उम्‍मीद कर रहे हैं कि वे ठीक होने के बाद प्‍लाज्‍मा डोनेट करेंगे, ताकि दूसरे लोगों की भी इलाज में मदद हो सके.

अपने ट्वीट में राजामौली ने बताया कि फिलहाल उनके पिरवार वालों में कोई लक्षण नहीं हैं और वे लोग बेहतर महसूस कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो खुद और उनका पूरा पिरवार पूरी तरह सावधानी बरत रहा है. बता दें, राजामौली इन दिनों फिल्म आरआरआर पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में एनटी रामा राव जूनियर लीड रोल कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन भी काम कर रहे हैं.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें