1. home Hindi News
  2. national
  3. femina miss india 2020 runner up manya singh eaches in a program by her father auto rickshaw viral video rkt

VIDEO: पिता के ऑटो में बैठकर शान से इवेंट में पहुंचीं मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह, मां के छूए पैर तो पिता को पहनाया ताज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पिता के ऑटो में बैठकर शान से इवेंट में पहुंचीं मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह
पिता के ऑटो में बैठकर शान से इवेंट में पहुंचीं मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह
फोटो - सोशल मीडिया

"आसमानों से कहो अगर हमारी उड़ान देखनी है तो अपना कद उंचा कर ले" ये लाइनें मिस इंडिया (Femina Miss India 2020) की रनरप रही मान्या सिंह (Manya Singh) पर सटीक बैठती है. मान्या सिंह भले ही मिस इंडिया की ताज तक नहीं पहुंच पायी हों पर मंगलवार को उन्होंने अपने काम से सबका दिल जीत लिया. उत्तर प्रदेश के एक देवरिया जिले की रहने वाली मान्या सिंह मंगलवार को मुंबई में एक सम्मान समारोह में अपने पिता के ऑटो से पंहुची. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर कुछ वायरल हो रही है और इस पर लोगों का रिएक्शन भी खूब आ रहा है.

मान्या सिंह मंगलवार को अपने पिता के साथ ऑटो से मुंबई में एक सम्मान समारोह में पहुंची, जिसका वीडियो और तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मान्या अपने पिता और मां के साथ एक साम्मान समारोह में ऑटो से पहुंचती है. इस ऑटो के उनके पिता खुद ही चला रहे थे. कार्यक्रम में पहुंचने के बाद मान्या और उनके माता-पिता भावुक भी दिखे.

बता दें कि मान्या के पिता ने बेटी के लिए एक ऑटो रैली निकाली. जिसे मान्या के पिता खुद लीड कर रहे थे. ऑटो में पीछे मान्या और उनकी मां बैठी हुई थीं. मान्या के पिता एक रिक्शा चालक हैं. मिस इंडिया तक पहुंचने के लिए उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पडा. पिछले दिनों अपनी स्ट्रगल की स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि रिक्शा चालक की बेटी होने के नाते, मुझे कभी स्कूल जाने का अवसर नहीं मिला क्योंकि मुझे अपनी किशोरावस्था में काम करना शुरू करना था और कई बार तो भूखे पेट भा सोना पड़ा था.

मालूम हो कि पिछले दिनो हुए मिस इंडिया-2020 के फाइनल में मान्या सिंह रनरप रही थी. वही तेलंगाना के एक इंजीनियर मानसा वाराणसी को बुधवार रात वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 का विजेता बनाया गया.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें