1. home Hindi News
  2. national
  3. dominos pizza news today domino gave up to 60 years of pizza free on childbirth pkj

बच्चे के जन्म पर डोमिनोज ने दिया 60 साल तक का पिज्जा फ्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बच्चे के जन्म पर डोमिनोज ने दिया 60 साल तक का पिज्जा फ्री
बच्चे के जन्म पर डोमिनोज ने दिया 60 साल तक का पिज्जा फ्री
फाइल फोटो

डोमिनोज पिज्जा ने अपनी 60 वीं सालगिरह में एक बड़ा उपहार दिया है. यह उपहार मिला है डोमीनिक को अपने जन्म के साथ ही उसने यह प्रतियोगिता जीत ली. डोमीनिक ने 60 साल के लिए फ्री पिज्जा जीत लिया है. ऑस्ट्रेलिया में रह रहे क्लीमेंटाइन ओल्डफील्ड और एंथनी लॉट ने भी अपने बच्चे का नाम अनजाने में डोमिनिक रख दिया. इस बच्चे का जन्म 9 दिसंबर को हुआ.

पने नाम की वजह से इस नवजात बच्चे ने लाखों रूपये का ईनाम जीत लिया. पैदा होते ही यह बच्चा लखपति बन गया. ऑस्ट्रेलिया में जन्में इस बच्चे ने अपने जन्म के साथ ही माता पिता को खुशी दोगुणी कर दी. ऑस्ट्रेलिया डोमिनोज ने अपनी फास्ट फूड चेन की 60वीं सालगिरह में एक प्रतियोगिता आयोजित की.

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए प्रतियोगिता की घोषणा की गयी. इस प्रतियोगिता में शर्त के मुताबिक 9 दिसंबर को पैदा हुए जिस पहले बच्चे का नाम डोमीनिक (dominic) या डोमिनीक्यू (dominique) रखा जाएगा उसे 60 साल के फ्री पिज्जा की रकम बतौर इनाम में दी जाएगी.यह 9 दिसंबर तक वैलिड था.

ऑस्ट्रेलिया में क्लीमेंटाइन ओल्डफील्ड (clementine oldfield)और एंथनी लॉट (anthony lot) ने बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम डोमिनिक रख दिया. 72 घंटों के लेबर के बाद इस बच्चे का जन्म 9 दिसंबर को ही हुआ.

इन्होंने अपने बच्चे का नाम डामिनोज से मिलता जुलता रखा. हैरान करने वाली बात यह है कि इन्हें प्रतियोगिता की कोई जानकारी नहीं थी. 9 दिसंबर को पूरे ऑस्ट्रेलिया में वह अकेले माता- पिता थे जिन्होंने अपने बच्चे का नाम डामिनोज कंपनी से मिलता जुलता रखा था, सिडनी के रोयल प्रिंस एलफ्रेड अस्पताल ( Royal Prince Alfred Hospital in Sydney) में सुबह के 1 बजकर 45 मिनट पर डोमिनिक का जन्म हुआ.

जब रिश्तेदारों को बच्चे के नाम की जानकारी मिली तो उन्होंने पिता को इस प्रतियोगिता के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने बच्चे के पैदा होने के दो घंटों में ही लाखों रुपए का प्राइज अमाउंट जीत लिया. डोमिनोज कंपनी ने आधिकारिक तौर पर विजेता का ऐलान किया और माता पिता को बधाई दी. इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए कंपनी ने लिखा, इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है डोमिनीक.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें