1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi news an old and rusted grenade recovered from mohammadpur area of south west district smb

Delhi: दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके से एक पुराना और जंग लगा ग्रेनेड बरामद, मौके पर बम निरोधक दस्ता मौजूद

दिल्ली पुलिस को आज शाम दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में एक अज्ञात बैग के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi News: Rusted Grenade recovered from Mohammadpur area
Delhi News: Rusted Grenade recovered from Mohammadpur area
Twitter

Delhi News: दिल्ली पुलिस को आज शाम दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में एक अज्ञात बैग के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद हैं. दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी. इससे पहले पुलिस को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में एक अज्ञात बैग मिलने की सूचना मिली थी.

पुलिस अधिकारी ने दी ये जानकारी

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें शुरू में उक्त वस्तु के ग्रेनेड होने का संदेह था. अधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया. उन्होंने कहा कि मोहम्मदपुर इलाके में स्थित एक पार्क में शुरुआती जांच के दौरान हमें पता चला कि वस्तु जंग लगी बॉल है. हालांकि, हम अपनी नियमित ड्रिल कर रहे हैं और पूरी सावधानी बरत रहे हैं.

जांच में जुटी पुलिस

साउथ वेस्ट के डीसीपी ने बरामद हुए सामान को लेकर कहा है कि हम इसकी जांच कर रहे हैं. अभी तक यह कोई डमी खिलौना जैसा लग रहा है. लेकिन, इसकी जांच के बाद ही साफ तौर पर कुछ कहा जा सकता है. वहीं, स्थानीय पुलिस का कहना है कि हमें एक फोन कॉल के जरिए बम रखने की जानकारी दी गई थी. मौके पर पहुंचकर हमने आसपास बैरिकेड कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें