21.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यदिल्लीDelhi Metro: तकनीकी खराबी के कारण येलो लाइन पर सेवाएं ठप, 1 घंटे बाद हुई बहाली

Delhi Metro: तकनीकी खराबी के कारण येलो लाइन पर सेवाएं ठप, 1 घंटे बाद हुई बहाली

Delhi: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने भी ट्वीट कर लोगों को येलो लाइन के एक सेक्शन पर मेट्रो सेवाएं देरी से चलने की जानकारी दी थी. डीएमआरसी ने सुबह 7 बज कर करीब 45 मिनट पर ट्वीट किया था- येलो लाइन अपडेट: कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच मेट्रो सेवा में विलंब.

Delhi Metro Service Halted: तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के एक सेक्शन पर आज सुबह सेवाएं एक घंटे से अधिक समय तक प्रभावित रहीं. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी. बता दें येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है. एक सूत्र ने कहा- येलो लाइन के केंद्रीय सचिवालय-कश्मीरी गेट खंड पर ओवर हेड इक्विप्मेंट (OHE) प्रणाली में कुछ समस्या आने के कारण मेट्रो एक घंटे से अधिक समय तक देरी से चली. हालांकि, इस समस्या को बाद में दूर कर लिया गया.

DMRC ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने भी ट्वीट कर लोगों को येलो लाइन के एक सेक्शन पर मेट्रो सेवाएं देरी से चलने की जानकारी दी थी. डीएमआरसी ने सुबह 7 बज कर करीब 45 मिनट पर ट्वीट किया था- येलो लाइन अपडेट: कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच मेट्रो सेवा में विलंब. बाकी सभी लाइनों पर परिचालन सामान्य रूप से हो रहा. सुबह 9 बजे के आसपास डीएमआरसी ने एक अन्य ट्वीट कर जानकारी दी कि येलो लाइन पर मेट्रो सेवा बहाल कर दी गई है.


लोगों ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

येलो लाइन सेवा ठप होने पर लोगों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी. प्रतिक्रिया देते हुए अनिल मीणा ने लिखा- सुबह में ही खराब हो गई मेट्रो, अब ऑफिस में देरी होने पर सुनना पड़ेगा. वहीं, आस मोहम्मद लिखते हैं कि आजकल येलो लाइन पर बार-बार ब्रेकडाउन होता ही रहता है. ट्वीट्स का सिलसिला यहीं नहीं रुका, केशव चतुर्वेदी ने चिंता जताते हुए लिखा कि बहुत देर हो गया. 1 घंटे ऑफिस लेट हो जाएगा तो कैसे चलेगा? अधिकतर लोगों ने इस बार येलो लाइन पर आये दिन खराबी को लेकर सवाल उठाये. इनका कहना था कि येलो लाइन पर यह समस्या बार-बार आती है. (भाषा इनपुट के साथ)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें