1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi fire total of 16 bodies were recovered from the building caught fire this mundka metro station smb

Delhi Mundka Fire: दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला इमारत में लगी आग, 27 लोगों की मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार की शाम एक इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई. बचाव कार्य अभी भी जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Mundka Fire: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत
Delhi Mundka Fire: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत
twitter

Delhi Mundka Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार की शाम एक इमारत में आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई. दिल्ली फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास आज शाम आग लगने वाली तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत से अब तक कुल 27 शव बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि बचाव कार्य अभी भी जारी है.

मौत का आंकड़ा बढ़ने की संभावना

दिल्ली फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है. इधर, दिल्ली पुलिस ने बताया कि आगजनी की इस घटना में 10 लोग घायल हुए हैं. इमारत से 60-70 लोगों को निकाला गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और इमारत में फंसे लोगों को खिड़की के शीशे तोड़कर निकाला गया और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने जताया दुख

वहीं, आग लगने की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, इस दुखद घटना के बारे में जानकर स्तब्ध और आहत हूं. मैं लगातार वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में हूं. हमारे बहादुर दमकलकर्मी आग पर काबू पाने और लोगों की जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. भगवान सब का भला करे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें