15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeदेशफिर बढ़ रहा कोरोना का खतरा, एक दिन में तीन लोगों की मौत, JN.1 संक्रमितों की संख्या में भी...

फिर बढ़ रहा कोरोना का खतरा, एक दिन में तीन लोगों की मौत, JN.1 संक्रमितों की संख्या में भी तेजी से इजाफा

Coronavirus in India: कोरोना वायरय का खतरा एक बार फिर देश में मंडरा रहा है. खास कर इसके नये वेरिएंट जेएन.1 का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. जेएन.1 संक्रमण देश के सात राज्यों में फैल गया है. साथ ही इसके संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा होता जा रहा है.

देश में कोरोना वायरस के सब वेरिएंट जेएन.1 से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. एक दिन में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 109 हो गई है. जबकि इसके एक दिन पहले यानी मंगलवार को संक्रमितों की संख्या 69 थी. जो एक दिन में बढ़कर 109 हो गई. सूत्रों के मुताबिक, 26 दिसंबर तक देश में कुल 109 JN.1 वैरिएंट के मामले सामने आए हैं. इन मामलों में गुजरात से 36, कर्नाटक से 34, गोवा से 14, महाराष्ट्र से 9, केरल से 6, राजस्थान से 4, तमिलनाडु से 4 और तेलंगाना से 2 मामले सामने आये हैं.

कोरोना से तीन लोगों की मौत

जेएन.1 के साथ-साथ देश में कोरोना के मामलों में भी इजाफा हुआ है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार के जारी आंकड़े के मुताबिक, भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 529 नए मामले सामने आए है. इसके साथ ही उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 4,093 हो गई है. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के संक्रमण से तीन लोगों की मौत भी हुई है. मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में कोविड-19 से कर्नाटक में दो और गुजरात में एक मरीज की मौत हुई है.

Also Read: राम मंदिर का ग्राउंड फ्लोर तैयार, पहली मंजिल निर्माणाधीन… चंपत राय ने बताया अयोध्या परिसर में कहां-क्या होगा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें