14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeदेश'वाशिंग पाउडर निरमा', अमित शाह के हैदराबाद पहुंचते ही लगे ऐसे पोस्टर

‘वाशिंग पाउडर निरमा’, अमित शाह के हैदराबाद पहुंचते ही लगे ऐसे पोस्टर

Amit Shah in Hyderabad : इससे पहले भी इस तरह के पोस्टर नजर आ चुके हैं. के.कविता पर ED की दबिश बढ़ने के बाद BRS ने शनिवार को भी पोस्टर लगाये थे. यहां देखें कैसे लगाये गये पोस्टर

Amit Shah in Hyderabad: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को तेलंगाना के दौरे पर हैं. इस दौरान यहां पोस्टर वॉर जारी है. दरअसल दिल्ली शराब मामले में बीआरएस एमएलसी के. कविता की चल रही पूछताछ के बीच, अन्य दलों से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं की एक और पोस्टर हैदराबाद में नजर आयी है. ऐसा इसलिए क्योंकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शहर में सीआईएसएफ स्थापना दिवस कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे हैं.

इससे पहले भी इस तरह के पोस्टर नजर आ चुके हैं. के.कविता पर ED की दबिश बढ़ने के बाद BRS ने शनिवार को भी पोस्टर लगाये थे. BRS की तरफ से हैदराबाद में कुछ पोस्टर चिपकाए गये, जिसमें एक ओर के कविता और दूसरी ओर अन्य दलों से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं की तस्वीर नजर आ रही है. इस पोस्टर में यह दिखाया गया है कि जब विपक्ष का कोई नेता भाजपा में शामिल हो जाता है, तो उसके खिलाफ कोई जांच नहीं होती, उलटा वो दागी से साफ हो जाता है.

अमित शाह हैदराबाद में

आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हैदराबाद स्थित राष्ट्रीय औद्योगिक सुरक्षा अकादमी में सीआईएसएफ की 54वीं स्थापना दिवस परेड में मुख्य अतिथि के रूप में रविवार को शामिल हुए. यह पहली बार हुआ जब सीआईएसएफ दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के बाहर अपना स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया.

Also Read: BRS ने बीजेपी की तुलना वाशिंग पाउडर से की, सड़क किनारे पोस्टर लगाकर साधा निशाना

कविता से नौ घंटे पूछताछ

इधर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितता से संबंधित धनशोधन मामले में शनिवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता से नौ घंटे पूछताछ की. उन्हें 16 मार्च को मामले में पूछताछ के लिए फिर बुलाया गया है. ईडी अधिकारियों ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की 44 वर्षीय बेटी कविता रात करीब आठ बजे एपीजे अब्दुल कलाम रोड स्थित एजेंसी के मुख्यालय से निकलीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें