1. home Hindi News
  2. national
  3. actress from south india joined bjp to quit congress pkj

कांग्रेस छोड़ दक्षिण भारत की अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने थामा भाजपा का दामन कहा, पीएम मोदी से प्रभावित हुई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही खुशबू सुंदर भाजपा में शामिल
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही खुशबू सुंदर भाजपा में शामिल
एएनआई

भारतीय जनता पार्टी दक्षिण भारत में अपनी जड़ें मजबूत कर रही है. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही खुशबू सुंदर जिन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है. खुशबू की इस क्षेत्र में अच्छी पकड़ है. भाजपा के साथ आने से पार्टी की मजबूती और बढ़ेगी.

सोमवार को ही उन्होंन कांग्रेस से इस्तीफा दिया, पार्टी को जब भनक लगी कि वह भाजपा में शामिल हो सकती हैं तो उन्हें तुरंत राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से भी मुक्त कर दिया गया. अब खुशबू भाजपा के साथ खड़ी है. आज पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल कर लिया.

पीएम मोदी से हुईं प्रभावित 

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद खुशबू ने कहा, भारतीय जनता पार्टी से मुझे यह उम्मीद नहीं है कि पार्टी मेरे लिए क्या करेगी. मुझे यह उम्मीद है कि पार्टी देश के लोगों के लिए क्या करना चाहती है. इस देश के 128 करोड़ लोग जब एक व्यक्ति पर भरोसा करें और वह इस देश का प्रधानमंत्री हो तो मुझे लगता है कि वह एक दम सही कर रहे हैं.

खुशबू ने कहा, अगर हमें एक राष्ट्र के तौर पर मजबूत होना है और आगे बढ़ना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है ऐसे नेता ही देश को आगे ले जा सकते हैं.

राजनीति में कई पार्टियों का सफर तय कर भाजपा तक पहुंची है खुशबू

दक्षिण भारत की 200 से ज्यादा फिल्मों में करने वाली खुशबू का राजनीतिक सफर कई राजनीतिक पार्टियों से होकर भाजपा तक पहुंचा है. साल 2010 में उन्होंने डीएमके का दामन थाना, साल 2014 में उन्होंने डीएमके से यर कहते हुए रिश्ता तोड़ लिया कि मैंने अकेले खूब मेहनत की और यह एकतरफा रास्ता था. मैं महिलाओं के लिए काम करना चाहती हूं और मैंने सही फैसला लिया है. इसी साल वह कांग्रेस में शामिल हो गयी और कहा मैं अपने घऱ आ गयी हूं. अब वह भाजपा के साथ खड़ी हैं और पीएम मोदी से प्रभावित हैं.

कांग्रेस ेजाने का और भाजपा में आने का कितना होगा पार्टियों पर असर 

तमिलनाडू की कांग्रेस ने बयान जारी कर कहा है कि खुशबू सुंदर के जाने से उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा. उनके इस्तीफे से कोई नुकसान नहीं हुआ है. उनकी जमीनी स्तर पर कोई पहचान नहीं थी. दूसरी तरफ तमिलनाडू की भाजपा इकाई खुशबू के पार्टी में आने से खुश है और मानता है कि इनके आने से पार्टी की छवि औऱ लोगों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें