25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, भारतीय जवान दे रहे हैं माकूल जवाब

जम्मू : जम्मू कश्मीर में राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागे और गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. भारतीय बलों ने इसका माकूल जवाब दिया है. आखिरी रिपार्ट आने तक दोनों ओर से गोलीबारी हो रही थी. एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा, […]

जम्मू : जम्मू कश्मीर में राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागे और गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. भारतीय बलों ने इसका माकूल जवाब दिया है. आखिरी रिपार्ट आने तक दोनों ओर से गोलीबारी हो रही थी.

एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा, कि पाकिस्तानी सेना ने सुबह साढे सात बजे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर मोर्टार दागे और गोलीबारी की.’ उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सुबह सात बजकर 40 मिनट पर पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर कृष्णघाटी सेक्टर में भी गोलीबारी की.

J&K: सुरक्षाबलों ने सोपोर में दो आतंकियों को मार गिराया

उन्होंने कहा, कि भारत की सैन्य चौकियों ने इसका जोरदार और प्रभावी जवाब दिया और अभी भी गोलीबारी जारी है.’ गत 17 मई को पाकिस्तान की सेना ने राजौरी जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की थी. 15-16 मई को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने अग्रिम इलाकों और रहवासी क्षेत्रों पर गोले बरसाये थे.

जम्मू-कश्‍मीर: नकदी तो चुराया ही बदमाश एटीएम मशीन भी उठा ले गए

आपको बता दें कि इस वर्ष मई माह में पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलेबारी और गोलीबारी से लगभग 12,000 लोग प्रभावित हुए. पाकिस्तानी सेना ने 13 मई को नौशेरा इलाके में नियंत्रण रेखा पर रहवासी इलाकों और अग्रिम चौकियों पर मार्टार से गोले दागे थे जिसमें दो आम नागरिकों की मौत हो गयी थी जबकि तीन घायल हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें