28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असम राइफल्स पर घात लगाकर किए गए हमले में एक की मौत, नौ घायल

इटानगर : अरणाचल प्रदेश के लोंगडिंग जिले में वक्का के निकट एआर काफिले पर सशस्त्र उग्रवादियों द्वारा आज घात लगाकर किए गए हमले में असम राइफल्स का एक जवान मारा गया, जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए. यह हमला भारत-म्यांमा की सीमा से करीब 20 किलोमीटर दूर किया गया. रक्षा पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल चिरनजीत […]

इटानगर : अरणाचल प्रदेश के लोंगडिंग जिले में वक्का के निकट एआर काफिले पर सशस्त्र उग्रवादियों द्वारा आज घात लगाकर किए गए हमले में असम राइफल्स का एक जवान मारा गया, जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए.

यह हमला भारत-म्यांमा की सीमा से करीब 20 किलोमीटर दूर किया गया. रक्षा पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल चिरनजीत कंवर ने कहा कि वक्का के निकट इस जिले में तैनात 16 असम राइफल्स के काफिले पर अपराह्न करीब 1:45 बजे उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया जिसमें एक जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हुए.
हालांकि उन्होंने मृतक का नाम उजागर नहीं किया और न ही इस हमले में शामिल समूह का नाम बताया. उन्होंने कहा, ‘‘ इलाके में तलाशी अभियान जारी है और घायल जवानों को सुरक्षित निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं.’ लोंगडिंग से अपुष्ट रपटों में कहा गया कि यह हमला संयुक्त रुप से एनएससीएन (के) और उल्फा (स्वतंत्र) के उग्रवादियों द्वारा किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें