31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शीर्ष अदालत पहुंचे आसाराम, दिल्ली एम्स में इलाज कराने की अनुमति मांगी

नयी दिल्ली : बलात्कार मामलों में सुनवाई का सामना कर रहे आसाराम ने आज उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर करके जोधपुर के एम्स में इलाज कराने के लिए उन्हें निर्देश वाले आदेश में संशोधन का अनुरोध किया. न्यायमूर्ति एआर दवे, न्यायमूर्ति आरके अग्रवाल और न्यायमूर्ति एएम खानविल्कर की पीठ ने कल इस याचिका पर सुनवाई […]

नयी दिल्ली : बलात्कार मामलों में सुनवाई का सामना कर रहे आसाराम ने आज उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर करके जोधपुर के एम्स में इलाज कराने के लिए उन्हें निर्देश वाले आदेश में संशोधन का अनुरोध किया. न्यायमूर्ति एआर दवे, न्यायमूर्ति आरके अग्रवाल और न्यायमूर्ति एएम खानविल्कर की पीठ ने कल इस याचिका पर सुनवाई की सहमति जताई. इस याचिका का पीठ के सामने तत्काल सुनवाई के लिए इस आधार पर उल्लेख किया गया कि आसाराम की तबीयत बिगड़ रही है.

आसाराम के वकील ने शीर्ष अदालत के 24 अक्तूबर के आदेश में यह कहते हुए संशोधन का अनुरोध किया कि जोधपुर एम्स के पास पर्याप्त सुविधा नहीं है और आगे के इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स लाने का निर्देश दिया जाये. वकील ने कहा कि अदालत ने आसाराम को न्यायिक हिरासत में रहते हुए जोधपुर एम्स या वहां आयुर्वेदिक अस्पताल में इलाज कराने का निर्देश दिया था. पीठ ने इस मामले में कल सुनवाई पर सहमति जताई थी.

शीर्ष अदालत ने 24 अक्तूबर को स्वास्थ्य आधार पर अंतरिम जमानत देने से इंकार कर दिया था. एम्स दिल्ली के सात सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने अदालत को बताया था कि आसाराम की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है और उन्हें कई परीक्षण कराने से इंकार कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें