24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शीना बोरा मामला : इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ CBI ने दूसरा आरोपपत्र दाखिल किया

मुंबई : वर्ष 2012 के शीना बोरा हत्याकांड में सीबीआई ने आज यहां की एक विशेष अदालत में दूसरा पूरक आरोप-पत्र दाखिल किया. आरोप-पत्र में सीबीआई ने कहा कि शीना की मां और इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी शव के निपटारे की जगह चुनने को लेकर अपने पति पीटर मुखर्जी को फोन पर […]

मुंबई : वर्ष 2012 के शीना बोरा हत्याकांड में सीबीआई ने आज यहां की एक विशेष अदालत में दूसरा पूरक आरोप-पत्र दाखिल किया. आरोप-पत्र में सीबीआई ने कहा कि शीना की मां और इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी शव के निपटारे की जगह चुनने को लेकर अपने पति पीटर मुखर्जी को फोन पर सारी जानकारी दे रही थी. अभियोजना पक्ष द्वारा कल मामले के सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने के बारे में अपनी दलीलें शुरु किये जाने की संभावना है. आरोपियों में पीटर, इंद्राणी और उसका पूर्व पति संजीव खन्ना शामिल है.

करीब 200 पन्नों का पूरक आरोप-पत्र विशेष सीबीआई न्यायाधीश एच एस महाजन की अदालत में दाखिल किया गया. पिछले शनिवार को एजेंसी ने बंबई उच्च न्यायालय को बताया था कि वह इस हफ्ते इस मामले में आरोप-पत्र दाखिल करेगी. आरोप-पत्र के मुताबिक, इंद्राणी के पूर्व पति से हुई उसकी बेटी शीना और पीटर की पहली पत्नी से हुए बेटे राहुल के बीच ‘अंतरंग संबंधों’ को लेकर इंद्राणी और पीटर नाराज थे. पीटर इस मुद्दे पर अक्सर राहुल से झगड़ता था, क्योंकि उसे शीना और अपने बेटे का रिश्ता नामंजूर था. आरोप-पत्र के मुताबिक, पीटर अपनी बेटी विधि को भी राहुल और शीना से कोई संपर्क रखने से मना करता था.

कथित तौर पर इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने अप्रैल 2012 में 24 साल की शीना की गला दबाकर हत्या कर दी थी. बाद में शीना का शव पडोस के रायगढ जिले के एक जंगल में फेंक दिया गया था. सीबीआई ने यह भी कहा कि इंद्राणी शीना के शव के निपटारे की जगह चुनने को लेकर अपने पति पीटर मुखर्जी को फोन पर सारी जानकारी दे रही थी. पिछले साल 19 नवंबर को दाखिल आरोप-पत्र में सीबीआई ने इंद्राणी, खन्ना और राय को इस मामले में आरोपी के तौर पर नामजद किया था. तीनों को पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार किया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें