27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने की मेरी हत्या की कोशिश: किरीट सोमैया

मुंबई : भाजपा के सांसद किरीट सोमैया ने आज शिवसैनिकों पर उनकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है और मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर इस पूरी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए कहा है. सोमैया ने मंगलवार को उपनगर मुलुंड में उनपर हुए हमले का हवाला देते हुए आरोप लगाया, ‘‘शिवसेना के […]

मुंबई : भाजपा के सांसद किरीट सोमैया ने आज शिवसैनिकों पर उनकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है और मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर इस पूरी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए कहा है. सोमैया ने मंगलवार को उपनगर मुलुंड में उनपर हुए हमले का हवाला देते हुए आरोप लगाया, ‘‘शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मेरी हत्या की कोशिश की.” इस हमले के सिलसिले में पुलिस ने अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस हमले में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हो गये थे.

यह हमला उपनगरीय मुलुंड में उस समय हुआ था, जब शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सोमैया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अवरोध पैदा करने की कोशिश की थी. उस समारोह में दशहरे के अवसर पर ‘एमसीजीएम में भ्रष्टाचार माफिया’ का पुतला फूंका जाना था.
शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इस पुतले को फूंके जाने का विरोध करते हुए कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की क्योंकि मुंबई महानगर पालिका (एमसीजीएम) में वे सत्ता में हैं. हालांकि पुलिस हस्तक्षेप करते हुए स्थिति को नियंत्रण में लेकर आयी.
एमसीजीएम में पिछले 20 साल से शिवसेना-भाजपा के गठबंधन का शासन है और निकाय चुनाव अगले साल होने वाले हैं.भाजपा के पूर्व मुंबई प्रमुख सोमैया ने पूरे गुस्से के साथ शिवसेना पर निशाना साधा और बार-बार आरोप लगाया कि नागरिक निकाय ‘‘माफिया राज और भ्रष्टाचार” में फंसा हुआ है.
पूर्वोत्तर मुंबई निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद ने पहले कहा था कि वह ‘‘एमसीजीएम में माफिया राज और भ्रष्टाचार” के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें