37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आमिर खान को लेकर बवाल, कांग्रेस के निशाने पर पर्रिकर

नयी दिल्‍ली : बॉलीवुड स्‍टार आमिर खान पर टिप्‍पणी कर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने हंगामा खड़ा कर दिया है. पर्रिकर की आमिर पर टिप्‍पणी को लेकर कांग्रेस पार्टी आक्रामक हो गयी है. कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी खुद इस मामले में कूद पड़े हैं. उन्‍होंने पर्रिकर पर हमला करते हुए कहा, पर्रिकर और आरएसएस वाले […]

नयी दिल्‍ली : बॉलीवुड स्‍टार आमिर खान पर टिप्‍पणी कर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने हंगामा खड़ा कर दिया है. पर्रिकर की आमिर पर टिप्‍पणी को लेकर कांग्रेस पार्टी आक्रामक हो गयी है. कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी खुद इस मामले में कूद पड़े हैं. उन्‍होंने पर्रिकर पर हमला करते हुए कहा, पर्रिकर और आरएसएस वाले सभी को सबक सिखाना चाहते हैं. राहुल ने कहा, एक सबक आपके लिए भी है, कायर लोग ही नफरत करते हैं और इसकी कभी जीत नहीं होगी है.

* आमिर पर क्‍या बोले पर्रिकर
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान पर करारा प्रहार किया है. देश छोड़ने वाले असहिष्णुता के बयान को लेकर उन पर निशाना साधते हुए उन्होंने इस बयान को घमंड से भरा बताया है. पर्रिकर ने आमिर खान के नाम का उल्लेख किए बिना कहा कि एक अभिनेता ने कहा है कि उनकी पत्नी भारत से बाहर जाना चाहती है. उनका यह बयान दंभपूर्ण है.
पर्रिकर ने कहा कि यदि मैं गरीब हूं और मेरा घर छोटा है तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं अपना घर छोड़कर चला जाऊंगा. मैं तब भी अपने घर से प्यार करूंगा और हमेशा उसे बंगला बनाने का सपना देखता रहूंगा जबतक कि मेरा सपना पूरा नहीं हो जाता है. यह बातें रक्षा मंत्री ने सियाचिन पर मराठी पत्रकार-लेखकर नितिन गोखले की पुस्तक के विमोचन के बाद कही.
* आमिर के बयान पर कांग्रेस नेता सुरजेवाला का ट्वीट
बॉलीवुड अभ‍िनेता आमिर खान पर दिये गये बयान को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है. सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में सवाल उठाते हुए कहा है कि ‘क्या मनोहर पर्रिकर का काम भारत की पाकिस्तान जैसे हमला करने वालों की रक्षा करना है या अपने अभ‍िनेता आमिर खान जैसे अपने देश के नागरिक को धमकी देना है?’
* आमिर पर बवाल पर क्‍यों
दरअसल बिहार सहीत कई राज्‍यों में विधानसभा चुनाव के दौरान उठी असहिष्‍णुता की आंधी में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी फंस गये थे. उन्‍होंने ने भी इस विषय पर अपनी राय दे दी थी, जिसके बाद उनपर लगातार हमला होते आया है.
पिछले साल नवंबर में आमिर ने यह कहते असहिष्णुता के कथित बढ़ते माहौल पर सुर में सुर मिलाया था कि वह ऐसी बढ़ती घटनाओं से चिंतित है और इन घटनाओं से वे स्तब्ध हैं. आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव ने सुझाव तक दिया था कि देश छोड़ देना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें