28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोले केजरीवाल, दिल्ली में जंगलराज

नयी दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बढ रहे अपराध को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया और प्रदेश को जंगलराज से लिप्त बताया. उन्होंने बढ़ रहे अपराध के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल नजीब जंग को जिम्मेदार ठहराया. आज आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और […]

नयी दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बढ रहे अपराध को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया और प्रदेश को जंगलराज से लिप्त बताया. उन्होंने बढ़ रहे अपराध के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल नजीब जंग को जिम्मेदार ठहराया.

आज आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट करके कहा कि दिल्ली में पूरी तरह जंगल राज. उपराज्यपाल और मोदी जी बुरी तरह विफल रहे. यहां कानून एवं व्यवस्था की गिरती हालत को नियंत्रित करने के लिए उन्होंने क्या किया?

उनकी यह प्रतिक्रिया दिल्ली के ब्रह्मपुरी इलाके में ट्रिपल मर्डर को लेकर आई है. यहां एक 50 वर्षीया महिला तथा उनकी 19 व नौ साल की दो बेटियों की उनके घर में ही हत्या कर दी गई थी. एक अन्य घटना में दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 11 साल के एक लड़के ने कथित तौर पर चार साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है, न कि दिल्ली सरकार के अधीन. केजरीवाल सरकार ने पुलिस को राज्य सरकार के अधीन करने का मामला कई बार उठाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें