29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आर्म्स डीलर संजय भंडारी ने माना राबर्ट वाड्रा ने किया था ईमेल!

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं.हथियारों केडीलर संजय भंडारी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसमें भंडारी ने माना है किराबर्टवाड्रा ने उन्हें लंदन में कोठी के लिए ईमेल भेजा था. आयकर विभाग ने संजय भंडारी के घर की तलाशी ली थी जिसमें उन्हे […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं.हथियारों केडीलर संजय भंडारी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसमें भंडारी ने माना है किराबर्टवाड्रा ने उन्हें लंदन में कोठी के लिए ईमेल भेजा था. आयकर विभाग ने संजय भंडारी के घर की तलाशी ली थी जिसमें उन्हे एक लैपटॉप भी मिला था.

अंगरेजी अखबारइंडियन एक्सप्रेस ने अपनी खबर में दावा किया है कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है कि संजय ने राबर्ट वाड्रा के ईमेल मिलने और लंदन में कोठी के इंटीरियर के लिए बातचीत की बात स्वीकारी है. भंडारी की संपत्ति की जांच के लिए आयकर विभाग ने कई देशों से निवेदन किया है कि वह उसकी प्राेपर्टी जांच करने में मदद करें. आयकर विभाग ने कम से कम सात जगहों पर जांच के लिए लिखा है. आयकर विभाग अब उस जांच रिपोर्ट के इंतजार में है जो उसे दूसरे देशों से मिलना है. वाड्रा की जिस कोठी पर अब विवाद खड़ा हो रहा है उसका सौदा अक्टूबर में हुआ था और बाद में उसे बेच दिया गया.
दूसरी तरफ वाड्रा के वकील इस तरह के सौदे से साफ इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि वाड्रा इस तरह के किसी व्यक्ति को नहीं जानते. उनके मैनेजर या उन्होंने कभी उससे कोई डील नहीं की. इस मामले को भाजपा पहले ही मुद्दा बना चुकी है. सोनिया गांधी ने भी इस पर चुप्पी तोड़ते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया थाऔर जांच कराने की चुनाैती दी थी..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें