33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी को बहुत जल्द बनाया जा सकता है कांग्रेस अध्यक्ष

नयी दिल्ली : विधानसभा चुनावों के ताजा चरण में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के बावजूद राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है.पार्टी प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने आज इसे लेकर इशारा किया. एक पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि क्या चुनाव नतीजों की पृष्ठभूमि में राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की योजनाओं […]

नयी दिल्ली : विधानसभा चुनावों के ताजा चरण में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के बावजूद राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है.पार्टी प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने आज इसे लेकर इशारा किया. एक पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि क्या चुनाव नतीजों की पृष्ठभूमि में राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की योजनाओं को अभी टाल दिया जाएगा, सूरजेवाला ने कहा, ‘‘आपका सुझाव शानदार है, हम इसे सीधे सीधे खारिज करते हैं.’ राहुल के करीबी समझे जाने वाले एक दूसरे कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल को ‘‘आप जितना सोचते हैं’ उससे जल्दी पदोन्नति दी जाएगी.

कांग्रेस में फेरबदल

कांग्रेस नेता ने नाम गुप्त रखने के शर्त पर यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के सचिवालय में भी जल्द ही फेरबदल हो सकता है. इससे पहले इस महीने पार्टी नेता जयराम रमेश ने कहा था कि कांग्रेस राहुल के इस साल पार्टी प्रमुख का पद संभालने की उम्मीद कर रही है.

हार की समीक्षा

सूरजेवाला ने आज कहा कि हर चुनाव के अपने मुद्दे होते हैं. हम किसी एक व्यक्ति – तरुण गोगोई या ओमन चांडी – के लिहाज से राज्य चुनावों को नहीं देखते. उन्होंने कहा कि हम उन कारणों का विश्लेषण करेंगे जहां हमें बेहतर करने की जरूरत है. हम एक सौहार्दपूर्ण माहौल में इस पर चर्चा करेंगे. हम इस अनुचित सुझाव को पूरी तरह खारिज करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें