31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात दंगा पीड़ित कुतुबुद्दीन अंसारी ने कहा,कांग्रेस ने मेरी तसवीर का बेजा फायदा उठाया

अहमदाबाद : असम चुनाव में कांग्रेस द्वारा अपनी तसवीर के बेजा इस्तेमाल से नाराज गुजरात दंगा पीड़ित कुतुबुद्दीन अंसारी ने नाराजगी जतायी है. उन्होंने कहा है कि मुझे पता नहीं था कि कांग्रेस मेरी तसवीर का इस्तेमाल कर रही है. हर कोई मेरी नीयत पर संदेह करता है. कुतुबुद्दीन ने कहा, इस तस्वीर को अब […]

अहमदाबाद : असम चुनाव में कांग्रेस द्वारा अपनी तसवीर के बेजा इस्तेमाल से नाराज गुजरात दंगा पीड़ित कुतुबुद्दीन अंसारी ने नाराजगी जतायी है. उन्होंने कहा है कि मुझे पता नहीं था कि कांग्रेस मेरी तसवीर का इस्तेमाल कर रही है. हर कोई मेरी नीयत पर संदेह करता है.

कुतुबुद्दीन ने कहा, इस तस्वीर को अब 14 साल हो गये हैं लेकिन अभी भी मेरी तसवीर का इस्तेमाल किया जा रहा है. हर कोई अपने अनुसार इसका इस्तेमाल करता है, चाहे वो बॉलीवुड, आतंकी संगठन या राजनीतिक संगठन हो. मेरा एक सामान्य जीवन है और आज मैं टेलर का काम करता हूं. अपने बच्चों के लिए रोजी रोटी का इंतजाम करता हूं. मुझे बहुत दुख होता है इस तसवीर को देखकर. मैं अपने बच्चों को इस तसवीर के बारे में क्या बताऊं ? . मैं क्यों दया की भीख मांग रहा हूं क्यों रो रहा हूं. अंसारी इससे इतने दुखी हैं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि इससे अच्छा होता कि मैं गुजरात दंगे में मर जाता.

गौरतलब है कि गुजरात दंगे के दौरान ली गयी अंसारी की एक तसवीर बहुत प्रचलित हुई थी. कुतुबुद्दीन इस तसवीर के इस्तेमाल को लेकर नाराज हैं. अंसारी ने कहा कि मेरी तसवीर का इस्तेमाल राजनीतिक पार्टियां अपने फायदे के लिए करती हैं. असम चुनाव में इस्तेमाल की गयी तसवीर पर नाराजगी जताते हुए अंसारी ने कहा कि हर कोई मेरी नीयत पर संदेह करता है मुझे पता भी नहीं था भाजपा का नाम लिये बगैर अंसारी ने कहा कि कुछ नेताओं को लगता है कि मैं जानबूझकर अपनी तसवीर का इस्तेमाल कराता हूं. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं मैं कुछ नहीं चाहता मेरी जिंदगी मैं गुजरात में सुकून से बिताना चाहता हूं.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने असम चुनाव के दौरान कुतुबुद्दीन अंसारी की तसवीर का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि क्या नरेंद्र मोदी के गुजरात का मतलब सिर्फ विकास है. क्या आप भी असम को गुजरात बनाना चाहते हैं. फैसला आपके हाथ में है. इस पोस्टर से साफ है कि कांग्रेस एक बार फिर गुजरात दंगों का जिक्र करके जनता को अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है लेकिन कांग्रेस ने जिसे पोस्टर बॉय के रूप में इस्तेमाल किया उसी ने आज इस पोस्टर पर दुख जताते हुए विरोध दर्ज करा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें