32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेंगलूर से इलाज कराकर लौटे केजरीवाल, मंत्रियों से की मुलाकात

नयी दिल्ली :दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिनों तक प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से इलाज कराने के बाद आज बेंगलूर से वापस लौट आए. बेंगलूर की एक निजी संस्था में केजरीवाल अपनी पुरानी खांसी का इलाज कराने गए थे. दिल्ली लौटने के कुछ ही घंटों के भीतर केजरीवाल ने अपने आधिकारिक आवास पर अपने मंत्रियों […]

नयी दिल्ली :दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिनों तक प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से इलाज कराने के बाद आज बेंगलूर से वापस लौट आए. बेंगलूर की एक निजी संस्था में केजरीवाल अपनी पुरानी खांसी का इलाज कराने गए थे.

दिल्ली लौटने के कुछ ही घंटों के भीतर केजरीवाल ने अपने आधिकारिक आवास पर अपने मंत्रियों से मुलाकात की और दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारियों की ओर से की जा रही हडताल एवं रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छह साल के एक बच्चे की मौत जैसे मुद्दों पर चर्चा की.
मुख्यमंत्री 27 जनवरी को बेंगलूर गए थे. एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि ठंड के मौसम में केजरीवाल की खांसी बहुत बढ़ गई थी. उनके शरीर में रक्त-शर्करा का स्तर भी बढ़ गया था. पिछले साल मार्च में भी केजरीवाल 10 दिनों के लिए बेंगलूर गए थे और वहां प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति से इलाज कराया था. केजरीवाल की गैर-मौजूदगी में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार के रोजमर्रा के कामों को संभाला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें