28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पठानकोट एयरबेस पर मिले AK 47 के मैगजीन, मोबाइल फोन व अन्य सामान

नयी दिल्ली : पठानकोट एयरबेस में हुए आतंकी हमले के बाद अभी भी वहां तलाशी अभियान जारी है. आज एनआईए के दस सदस्यों की टीम ने एके 47 राइफल की मैगजीन, एक मोबाइल फोन और एक जोड़ी दूरबीन बरामद की. पठानकोट एयरबेस में ग्रामीणों ने कुछ अनजान लोगों के देखे जाने की बात कही थी. […]

नयी दिल्ली : पठानकोट एयरबेस में हुए आतंकी हमले के बाद अभी भी वहां तलाशी अभियान जारी है. आज एनआईए के दस सदस्यों की टीम ने एके 47 राइफल की मैगजीन, एक मोबाइल फोन और एक जोड़ी दूरबीन बरामद की. पठानकोट एयरबेस में ग्रामीणों ने कुछ अनजान लोगों के देखे जाने की बात कही थी. इसके बाद इस जगह की पूरी तरह तलाशी ली जा रही है. पिछले दिनों कुछ संदिग्धों को भी इस इलाके से पकड़ा गया लेकिन टीम को बड़ी सफलता नहीं मिली.

https://twitter.com/hashtag/PathankotAttack?src=hash

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पठानकोट एयरबेस का दौरा किया था, प्रधानमंत्री के साथ एनएसए अजीत डोभाल भी मौजूद थे. पठानकोट एयरबेस में हुए हमले की कमान उन्हीं के हाथ में थी और दिल्ली से एनएसजी को बुलाने का फैसला भी उन्हीं ने लिया था.
अब भारत मारे गये आतंकियों की पहचान के लिए इंटरपोल की मदद भी लेगा.शवों की पहचान के लिएएनआइए इंटरपोल से ब्लैक कॉर्नर नोटिस प्राप्त करेगी.दूसरी तरफ एनआईए की टीमनेगुरदासपुर केतत्कालीनएसपीसलविंदर सिंह,
उनकेरसाइये व मित्र राजेश से भी आजदिल्ली मेंपूछताछ की है. गुरदासपुर एसपी के दिये गये बयान से जांच एजेंसियां संतुष्ट नहीं है ऐसे में उनसे भविष्य में और पूछताछ होगी.
पठानकोट एयरेबस में हुए आतंकी हमले को लेकर भारत ने पाकिस्तान को सबूत सौंपे हैं अब एनआईए द्वारा बरामद किये गये सामान से कोई पुख्ता सबूत भी मिलने की संभावना है जिससे पाकिस्तान को और मजबूत सबूत दिये जा सकें. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भीइस मामले मेंएक टीम का गठन कर दियाहै.
हालांकि आज पाकिस्तानी मीडिया ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि भारत द्वारा साैंपे गये फोन नंबर उनके देश में रजिस्टर्ड ही नहीं है. वहीं पाकिस्तान में कुछ लोगों की गिरफ्तारी की खबरें भी आ रही है. वहीं,आज पठानकोट मामले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रॉ चीफ और एनएसए अजीत डोभाल समेत कई सुरक्षा अधिकारियों के साथ बैठक की और इसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी गृह मंत्री से मुलाकात की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें